Home राजनीति पीएम मोदी के जन्मदिन पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दी बधाई,...

पीएम मोदी के जन्मदिन पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दी बधाई, किया ट्वीट

आज देश के तमाम बड़े नेता नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। अब किसी भी कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी हैं। राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है।

0
254
pm modi and rahul gandhi

PM Modi Birthday:देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 17 सितंबर को 73 वां जन्मदिन मना रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म आज के दिन यानी 17 सितंबर 1950 को गुजरात के वडनगर में हुआ था। आज देश के तमाम बड़े नेता नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। अब किसी भी कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी हैं। राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है।

राहुल से लेकर खरगे ने दी बधाई

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बधाई देते हुए कहा कि,’प्रधानमंत्री मोदी को उनके जन्मदिन पर मेरी शुभकामनाएं। उन्हें अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र का आशीर्वाद मिले।’ वहीं राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा,”प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं।” आपको बता दे पीएम मोदी को बीजेपी से लेकर विपक्षी नेता भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे पीएम मोदी

आपको बता दे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कई कार्यक्रमों में शामिल होने जा रहे हैं। पीएम मोदी दिल्ली के द्वारका में यशोभूम के तौर पर जाने जाने वाले इंडिया इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर के पहले फेज का उद्घाटन करेंगे। यह लाइन द्वारका सेक्टर 21 को द्वारका सेक्टर 25 स्टेशन से जोड़ेगी।

Read More-‘अखिलेश यादव ने छोड़ा आजम खान का साथ,’ मौलाना शहाबुद्दीन ने सपा अध्यक्ष पर साधा निशाना