Home राजनीति विदेशी संसद में दिखा सीएम योगी का जलवा, ब्रिटिश सांसद ने तारीफों...

विदेशी संसद में दिखा सीएम योगी का जलवा, ब्रिटिश सांसद ने तारीफों के बांधे पुल

इसी बीच सीएम योगी आदित्य की तारीफ ब्रिटेन की संसद में हुई है। ब्रिटेन की संसद में हाउस ऑफ कॉमन में भी सीएम योगी की तारीफ हुई। ब्रिटिश सांसद वीरेंद्र शर्मा ने योगी आदित्यनाथ की तारीफों के पुल बांध दिए हैं।

0
Yogi Adityanath

CM Yogi News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ का जलवा देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी देखने को मिल रहा है। कई प्रदेशों में तो सीएम योगी आदित्यनाथ जैसा मुख्यमंत्री होने की मांग उठने लगी है। अब इसी बीच सीएम योगी आदित्य की तारीफ ब्रिटेन की संसद में हुई है। ब्रिटेन की संसद में हाउस ऑफ कॉमन में भी सीएम योगी की तारीफ हुई। ब्रिटिश सांसद वीरेंद्र शर्मा ने योगी आदित्यनाथ की तारीफों के पुल बांध दिए हैं।

ब्रिटिश सांसद ने लिखा पत्र

ब्रिटिश के सांसद वीरेंद्र शर्मा ने सीएम योगी आदित्यनाथ को एक पत्र भी लिखा है। ब्रिटिश सांसद वीरेंद्र शर्मा ने पोस्टकार्ड पर सीएम योगी के लिए मैसेज भेजा है। उन्होंने पत्र लिखते हुए कहा कि, “माननीय योगी आदित्यनाथ में आपको यूपी में बड़ी सफलताएं हासिल करने और राज्य में शांति लाने के लिए बधाई देना चाहता हूं।” दरअसल लेखक शांतनु गुप्ता ने ब्रिटेन की संसद में सीएम योगी पर बनाए गए ग्राफिक नोवल और बायोग्राफी ‘अजय टू योगी आदित्यनाथ’ पेश किया।

ब्रिटिश संसद में CM Yogi की तारीफों के बांधे गए पुल

ब्रिटिश की संसद में शांतनु गुप्ता ने बायोग्राफी पेश करते हुए लिखा,’जिस तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इंडिया का ब्रांड बनाया है जिसकी वजह से आज दुनिया भर में भारतीयों की अहमियत बढ़ गई है इस तरह सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी उत्तर प्रदेश को एक ब्रांड बना दिया है। जातिवाद और भ्रष्टाचार का बोलबाला था लेकिन अप को इन्वेस्टमेंट हब के तौर पर जाना जाता है।’

Read More-हरदोई पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, साइबर ठगी करने वाले गिरोह को पकड़ा

Exit mobile version