Home राजनीति बेरोजगारी को लेकर अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा...

बेरोजगारी को लेकर अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा -‘नौजवान का गुस्सा बीजेपी याद रखें’

हालात इतने खराब हो गए हैं कि जन आक्रोश किस स्तर पर पहुंच गया है। दरअसल आपको बता दे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अभी हाल ही में वाराणसी दौरे पर पहुंचे थे वहां पर उन्होंने कई कार्यक्रमों में भाग लिया।

0
Akhilesh Yadav

UP Politics: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर बेरोजगारी को लेकर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी नौजवानों का गुस्सा याद रखें। उन्होंने कहा कि जब देश के युवा बेरोजगार अपनी डिग्री- रिजल्ट की फाइल लेकर नौकरी की गुहार लगाने के वास्ते अपनी जान जोखिम में डालकर सत्ता के शीर्ष पर बैठे लोगों के पीछे दौड़ने पर मजबूर हो रहे हैं। हालात इतने खराब हो गए हैं कि जन आक्रोश किस स्तर पर पहुंच गया है। दरअसल आपको बता दे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अभी हाल ही में वाराणसी दौरे पर पहुंचे थे वहां पर उन्होंने कई कार्यक्रमों में भाग लिया।

बीजेपी याद रखें नौजवानों का गुस्सा

जब नरेंद्र मोदी कार्यक्रम से वापस आ रहे थे तो उसे वक्त मोदी से मिलने की चाह में एक युवक काफिले में प्रवेश करना चाहता था लेकिन तभी सुरक्षा कर्मियों ने उसे दबोच लिया। पीएम मोदी रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर से बाबतपुर एयरपोर्ट जा रहे थे इसी दौरान रुद्राक्ष कन्वेंशन के पास युवक ने पीएम के काफिले में कूदने का प्रयास किया। युवक सेना में नौकरी भर्ती की मांग को लेकर पीएम से मिलना चाहता था। इसी मामले को लेकर अब केंद्र सरकार पर अखिलेश यादव ने निशाना चाहता है।

अखिलेश यादव ने बेरोजगारी को लेकर कहीं बड़ी बात

अखिलेश यादव ने इस मामले को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना चाहते हुए कहा कि,”बीजेपी याद रखें नौजवान का गुस्सा इंकलाब बनकर बदलाव लाता है।” अभी हाल ही में नरेंद्र मोदी ने वाराणसी पहुंचकर वाराणसी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम का शिलान्यास किया है।

Read More-यूपी के डिप्टी CM बृजेश पाठक ने राहुल गांधी को दिया करारा जवाब, दे डाली बड़ी नसीहत

Exit mobile version