Tuesday, June 25, 2024

Loksabha Election 2024: पार्टी से निकाले जाने के बाद इमरान मसूद ने मायावती पर लगाए गंभीर आरोप, किया बड़ा ऐलान

Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले बसपा से निकाल जाने के बाद इमरान मसूद ने बहुजन समाजवादी पार्टी की सुप्रीमो मायावती पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इमरान मसूद ने बसपा से बाहर होने के बाद पहली प्रतिक्रिया दी है और उन्होंने सबसे पहले मायावती को धन्यवाद कहा है। उन्होंने कहा कि मैं पार्टी में ईमानदारी से काम किया है। मेरी इतनी औकात नहीं कि मैं पार्टी को 5 करोड रुपए दे सकूं।

मैं छोटा सा काश्तकार हूं कोई उद्योगपति नहीं: इमरान मसूद

इमरान मसूद ने अपनी पहली प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, “मायावती ने जो आशीर्वाद दिया था उसके वजन को समझते हुए बहुत ईमानदारी से काम किया। मैं जहां भी रहा काम बहुत ईमानदारी से किया। मैं बसपा के उत्थान के लिए काम किया। बसपा को वोट भी मिले। उसके बाद भी अगर लगता है कि मैं कुछ गलत किया तो मैं क्या कर सकता हूं। मेरी इतनी औकात नहीं कि मैं 5 करोड रुपए सहारनपुर से जमा करके पार्टी को दे सकूं। अगर मेरा यह गुनाह है तो कुछ नहीं कर सकता हूं। मैं छोटा सा काश्तकार हूं। मैं कोई उद्योगपति नहीं हूं मेरे पास वोट है लेकिन नोट नहीं है। जनता मुझे पैसा देती और चुनाव लड़ती है मैं यही बात बहन जी से कही थी कि मेरे पास पैसे नहीं हैं।”

आप जीतते हुए उम्मीदवार को क्यों निकल रहे हैं?

उसके बाद मसूद ने आगे कहा कि, “मैं चुनाव लड़ाया तो बसपा को 8000 वोट सहारनपुर में मिले थे अब डेढ़ लाख मिले हैं यह सवाल मुझसे क्यों पूछा जा रहा है। सवाल तो बसपा से पूछा जाना चाहिए कि डेढ़ लाख वोट लाने वाले को पार्टी से क्यों निकाला जा रहा है।” इसी के साथ मसूद ने बताया कि अब लोकसभा चुनाव में पता चलेगा।

Read More-तोशाखाना मामले में इमरान खान को मिली बड़ी राहत, सजा पर लगाई गई रोक, मिली रिहाई

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles