Home मनोरंजन बिना शादी के मां बनना चाहती थी ‘ये है मोहब्बतें’ फेम दिव्यांका...

बिना शादी के मां बनना चाहती थी ‘ये है मोहब्बतें’ फेम दिव्यांका त्रिपाठी, खुद किया चौंकाने वाला खुलासा

दिव्यांका त्रिपाठी ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा किया है। दिव्यंका ने अपने उन दोनों को याद करते हुए बताया कि वह बहुत अंदर से टूट चुकी थी उन्हें किसी के प्यार की जरूरत थी।

0
Divyanka Tripathi

Divyanka Tripathi: स्टार प्लस का मोस्ट पॉपुलर शो ‘ये है मोहब्बतें’ में इशिता भल्ला का किरदार निभाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती है दिव्यांका त्रिपाठी ने इशिता भल्ला के किरदार से घर-घर में एक अलग ही पहचान बना ली थी। अभी हाल ही में दिव्यांका त्रिपाठी ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा किया है। दिव्यंका ने अपने उन दोनों को याद करते हुए बताया कि वह बहुत अंदर से टूट चुकी थी उन्हें किसी के प्यार की जरूरत थी।

बच्चे को गोद लेना चाहती थी दिव्यांका

दिव्यांका त्रिपाठी ने एक इंटरव्यू देते हुए कहा कि,”मैं एक बेहद टॉक्सिक रिलेशन में थी मुझे हर हाल में इस रिश्ते से बाहर आना था। इस वजह से मैं खुद को काम में बिजी कर लिया। इस दौरान मेरा पैर भी फैक्चर हुआ तब मेरी मां ने मुझे खुद से प्यार करना सिखाया। मैं एक अलग ही जोन में थी उसे वक्त में बुरी तरह से टूट चुकी थी।”

‘ऐसा पार्टनर ढूंढ रही थी जिसे मैं प्यार कर सकूं’

दिव्यांका त्रिपाठी ने आगे बताया कि “मैं एक ऐसा पार्टनर ढूंढ रही थी जिसे मैं बहुत प्यार कर सकूं जो मुझे प्यार दे सके। तब मेरी मां ने मुझे बताया कि प्यार को बाहर क्यों ढूंढ रही हो खुद से प्यार करना सीखो। अगर मेरी लाइफ में विवेक नहीं आए होते तो मैं एक बच्चा गोद लेने वाली थी। लेकिन जब वह मेरी जिंदगी में आए तो कई सारी चीज बदल गई वैसे भी पति बच्चों से कम नहीं होते।” आपका बता दे दिव्यांका त्रिपाठी की शादी विवेक दहिया के साथ हुई है जो टीवी इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता माने जाते हैं।

Read More-आगे से खुली ड्रेस पहन ट्रेलर लॉन्च में पहुंची Shehnaaz Gill, बस इस जगह रुकी फैंस की नजर!

Exit mobile version