Home मनोरंजन ‘मजा आता है…’ रास्ते में गलत काम कर रहे थे मजदूर तभी...

‘मजा आता है…’ रास्ते में गलत काम कर रहे थे मजदूर तभी सोनू सूद ने कहीं बड़ी बात, देंखे वीडियो

इस समय सोनू सूद का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में सोनू सूद ने एक बार फिर से सभी लोगों का दिल जीत लिया है।

0
Sonu Sood

Sonu Sood: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता सोनू सूद ने अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर आज एक्टिंग की दुनिया में अपना बहुत बड़ा नाम बना लिया है। मशहूर अभिनेता सोनू सूद बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई सुपरहिट फिल्मों में विलेन का किरदार निभाते हुए नजर आए हैं। विलेन के किरदार को निभा कर सोनू सूद ने आज करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना लिया। आपको बता दें कि इस समय सोनू सूद का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में सोनू सूद ने एक बार फिर से सभी लोगों का दिल जीत लिया है।

सोनू सूद को मिले बीड़ी पीते मजदूर

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता सोनू सूद का जो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है उस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनू सूद तीन मजदूर के साथ खड़े हैं। इस दौरान सोनू सूद मजदूर से पूछते हैं कि ‘क्यों पीते हो बीड़ी? मजा आता है क्या?’ जिसके बाद एक मजदूर जवाब देते हुए कहता है कि उसकी वीडियो चलते चलते बुझ गई। सोनू सूद कहते हैं कि बीड़ी बुझ गई तो अच्छा है ना जिंदगी बढ़ गई। जिसके बाद सोनू सूद उन लोगों से उनके सभी बीड़ी मांगते हैं और पूछते हैं कि तुम लोग कितनी बीड़ी एक दिन में पीते हो।

लोगों से की बीड़ी ना पीने की अपील

आपको बता दें कि मजदूरों से भी लेने के बाद सोनू सूद उन मजदूरों से कहते हैं कि वादा करो कि तुम आगे से कभी बीड़ी नहीं पियोगे। जिसके बाद मजदूर भी कैमरे की तरफ देखते हुए वादा करते हैं कि वह कभी भी बीड़ी नहीं पिएंगे। जिसके बाद सोनू सूद कैमरे के सामने खड़े होकर लोगों से अपील करते हैं कि वह कभी भी बीड़ी ना पिए और अपने परिवार वालों के बारे में सोचें।

Read More-हनीमून पर दोस्तों के साथ Karishma Kapoor के पति ने सोने को किया था मजबूर, भड़के पिता ने कहा-‘वो अय्याशी…’

Exit mobile version