Home मनोरंजन एक्टिंग छोड राजनीति में हाथ आजमाएंगी समांथा रुथ प्रभु? इस पार्टी से...

एक्टिंग छोड राजनीति में हाथ आजमाएंगी समांथा रुथ प्रभु? इस पार्टी से जुड़ेगी एक्ट्रेस

एक्ट्रेस हमेशा से ही तेलंगाना क्षेत्र के किसानों की प्रबल समर्थक रही हैं। हथकरघा बुनकरों द्वारा बनाए गए कपड़ों के प्रवक्ता के रूप में काम करने के बाद उनकी कई गतिविधियां तेलंगाना सरकार से जुड़ी हुई हैं।

0
Samantha Ruth Prabhu

Samantha Ruth Prabhu Join Politics: साउथ इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु अभी हाल ही में विजय देवराकोंडा के साथ ‘कुशी’ फिल्म में नजर आई थी। अब इसी बीच सामंथा रुथ प्रभु को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है बताया जा रहा है की एक्ट्रेस पॉलिटिक्स में अपना कैरियर आजमाना चाह रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस हमेशा से ही तेलंगाना क्षेत्र के किसानों की प्रबल समर्थक रही हैं। हथकरघा बुनकरों द्वारा बनाए गए कपड़ों के प्रवक्ता के रूप में काम करने के बाद उनकी कई गतिविधियां तेलंगाना सरकार से जुड़ी हुई हैं।

राजनीतिक में आ सकती हैं सामंथा रुथ

रिपोर्ट्स के मुताबिक सामंथा रुथ प्रभु बीआरएस नाम के एक राजनीतिक दल के अभियान प्रयासों में शामिल होने पर विचार कर रही हैं। हालांकि अभी तक सामंथा रुथ प्रभु की तरफ से ऑफिशियल कोई बयान सामने नहीं आया है। ‘फैमिली मैन’ एक्ट्रेस फिलहाल मायोसिटीज डायग्नोज होने के बाद से अपनी हेल्थ पर ध्यान दे रही हैं। इसके लिए उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक भी ले लिया है।

सामंथा रुथ प्रभु की फिल्में

अगर सामंथा रुथ प्रभु की फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस बहुत जल्द ‘सिटाडेल इंडिया’ में वरुण धवन के साथ नजर आने वाली है। इससे पहले यह ‘कुशी’ फिल्म में नजर आ चुकी है इस फिल्म ने शानदार कमाई की है। सामंथा रुथ प्रभु ने ऑडियंस का धन्यवाद भी किया था।

Read More-इस फेमस एक्ट्रेस ने पहनी ऐसी बोल्ड ड्रेस, कैमरे से बचने के लिए दरवाजे के पीछे छुपाना पड़ा बदन

Exit mobile version