Home मनोरंजन किसे डेट कर रहे Vijay Devarakonda? फैंस को दिखाई ‘मिस्ट्री वुमन’ की...

किसे डेट कर रहे Vijay Devarakonda? फैंस को दिखाई ‘मिस्ट्री वुमन’ की झलक

अभिनेता विजय देवराकोंडा इस समय अपनी निजी जिंदगी को लेकर सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं। इस बीच विजय देवरकोंडा ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है। जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए हैं।

0
Vijay Deverekonda Lady Love

: साउथ इंडस्ट्री में मशहूर अभिनेता विजय देवराकोंडा ने अपनी शानदार एक्टिंग से बहुत बड़ा नाम बना लिया है। विजय देवराकोंडा ने साउथ इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक-एक हिट फिल्मों में काम किया है। आपको बता दें कि साउथ के सुपरस्टार अभिनेता विजय देवराकोंडा इस समय अपनी निजी जिंदगी को लेकर सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं। इस बीच विजय देवरकोंडा ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है। जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए हैं।

विजय देवराकोंडा ने शेयर की तस्वीर

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता विजय देवराकोंडा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक हाथ विजय देवराकोंडा का है तो दूसरा हाथ किसी लड़की का नजर आ रहा है। इस दौरान विजय देवरकोंडा ने किसी लड़की का हाथ पकड़ रखा है और उसकी तस्वीर क्लिक करके सोशल मीडिया पर शेयर की है। विजय देवराकोंडा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि ‘ बहुत कुछ हो रहा है, लेकिन यह बहुत खास है जल्द ऐलान करूंगा’।

कुशी फिल्म में नजर आएंगे विजय

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता विजय देवरकोंडा कुशी फिल्म में नजर आने वाले हैं। विजय देवरकोंडा की फिल्म कुशी 2 दिन बाद 1 सितंबर को सिनेमाघर में रिलीज की जाएगी। विजय देवराकोंडा के साथ कुशी फिल्म में साउथ इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु भी नजर आने वाली हैं।

Read More-अब इस हसीना के साथ काम करने को उतावले हुए Sunny Deol कहा- ‘रोल कैसा भी हो चलेगा’

Exit mobile version