Home मनोरंजन सालों बाद Hema Malini ने क्या चौकाने वाला खुलासा , कहा-‘ उसने...

सालों बाद Hema Malini ने क्या चौकाने वाला खुलासा , कहा-‘ उसने बोला साड़ी का पिन निकालो और फिर…’

हेमा मालिनी ने अब इसी बीच एक बहुत बड़ा चौंकाने वाला खुलासा किया है| हेमा मालिनी ने फिल्म इंडस्ट्री का जुड़ा है काला सच बताया है। जिसमें उन्होंने बताया कि क्या- क्या उनके साथ हुआ था।

0
Hema Malin

Hema Malini: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी हमेशा अपने पर बाकी अंदाज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। हेमा मालिनी ने अपनी दमदार एक्टिंग से लाखों लोगों के दिलों में जगह बना ली है। ड्रीम गर्ल कहलाने वाली हेमा मालिनी ने अब इसी बीच एक बहुत बड़ा चौंकाने वाला खुलासा किया है| हेमा मालिनी ने फिल्म इंडस्ट्री का जुड़ा है काला सच बताया है। जिसमें उन्होंने बताया कि क्या- क्या उनके साथ हुआ था।

हेमा मालिनी ने बताया काला सच

बॉलीवुड के फेमस अभिनेत्री हेमा मालिनी एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने खुलासा करते हुए कहा कि,’किस तरह से एक डायरेक्टर उनकी साड़ी के पल्लू से पिन हटवाना चाहता था । वह किसी तरह का सीन शूट करना चाहता था मैं हमेशा अपनी साड़ी में पिन लगाकर रखती हूं। मैंने उससे कहा कि पिन निकालने से तो मेरा पल्लू नीचे गिर जाएगा। इस पर उसने जवाब देते हुए कहा कि, मैं यही तो चाहता हूं। दरअसल हेमा मालिनी को सत्यम शिवम सुंदरम फिल्म ऑफर की गई थी। हेमा मालिनी ने बताया कि राज कपूर के पास आए और फिल्म के बारे में। उन्होंने कहा कि वह ऐसी फिल्म नहीं करेंगी।

मेरी मां हो गई थी नाराज

हेमा मालिनी ने आगे कहा कि जब मैं यहां इंटरव्यू दे रही थी तब मेरी मां भी मेरे साथ बैठी थी जब उसने मेरे से ऐसा कहा तो मेरी मां काफी नाराज हो गई और उन्होंने गुस्से में सिर हिलाते हुए मना कर दिया। आपको बता दें हेमा मालिनी ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है हेमा मालिनी 90 दशक की सबसे फेमस अभिनेत्री मानी जाती हैं।

Read More-एक बार फिर से Urfi Javed ने बिना ब्लाउज कराया फोटोशूट, सिर्फ सितारे लपेटकर बचाई इज्जत

Exit mobile version