Home मनोरंजन हद से ज्यादा छोटा टॉप पहनकर इस हसीना ने लगाया हॉटनेस का...

हद से ज्यादा छोटा टॉप पहनकर इस हसीना ने लगाया हॉटनेस का तड़का, बोल्ड तस्वीरें देख लोगों के छूटे पसीने

जैकलीन फर्नांडिस ने एक बार फिर से हॉटनेस का जलवा सोशल मीडिया पर दिखा दिया है। हद से ज्यादा बोल्ड टॉप पहनकर जैकलीन ने बोल्डनेस तड़का लगा दिया है। इस वक्त जैकलिन की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

0
Jacqueline Fernandez

Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं जो अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। इन्हीं में से एक जैकलीन फर्नांडिस का भी नाम सामने आता है जैकलीन फर्नांडिस बी टाउन की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं। जैकलीन फर्नांडिस ने एक बार फिर से हॉटनेस का जलवा सोशल मीडिया पर दिखा दिया है। हद से ज्यादा बोल्ड टॉप पहनकर जैकलीन ने बोल्डनेस तड़का लगा दिया है। इस वक्त जैकलिन की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

पहना रुमाल से ज्यादा छोटा टॉप

जैकलीन फर्नांडीस ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं इन तस्वीरों में जैकलीन रुमाल से छोटा टॉप पहने हुए कैमरे के सामने हॉट पोज दे रही हैं। तस्वीरों में जैकलीन फर्नांडिस ब्लू डेनिम के साथ ब्लैक कलर का ब्रालेट स्टाइल क्रॉप टॉप कैरी किए हुए हैं। इन लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कोई कैप्सन नहीं दिया है हालांकि लोग इन तस्वीरों से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।

लोगों ने की सनी लियोन से तुलना

जैकलीन फर्नांडीस की इन तस्वीरों पर लोग भरपूर कमेंट कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा है,’मैडम आप जल्दी-जल्दी में ड्रेस पहनना भूल गई।’ वही दूसरे ने लिखा, ‘इनके सेक्सीनेस के आगे सनी लियोन भी फीकी है।’ वहीं जैकलीन फर्नांडिस के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस किक 2 को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है।

Read More-ऋषि कपूर को Neetu Kapoor ने कई बार पकड़ा था रंगे हाथ, खुद एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Exit mobile version