Sunday, July 21, 2024

‘गदर 2’ के विलेन ने शेयर किया Sunny Deol के साथ शूटिंग का किस्सा, कहा- ‘एक्शन बोलते ही…’

Gadar 2: सिनेमाघर में इन दोनों ‘गदर 2’ धमाल मचा रही है। 22 साल बाद सनी देओल को तारा सिंह के अवतार में देखकर फैंस काफी खुश हैं। सनी देओल को बॉलीवुड का एक्शन हीरो भी कहा जाता है। इस फिल्म में सनी देओल की दमदार एक्टिंग की काफी सराहना भी हो रही है। इसी बीच फिल्म में विलेन का किरदार निभाने वाले मनीष वाधवा में सनी देओल के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शेयर किया है। उन्होंने सनी देओल की एक्टिंग की तारीफ भी की है।

मनीष वाधवा सनी को बताया बेहतरीन एक्टर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सनी देओल को लेकर दिग्गज एक्टर मनीष वाधवा मैं अभी हाल ही में इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने सनी देओल को एक बेहतरीन एक्टर बताया है। मनीष ने कहा कि फिल्म के सेट पर जब भी हम शूटिंग करते थे और डायरेक्टर एक्शन बोलते थे तो सनी देओल शेर बन जाते थे सनी देओल का रूप एकदम से बदल जाता था। ऐसा लगता था कि सेट पर कोई शेर आ गया है। सनी दिल के बहुत ही अच्छे इंसान है पर्दे पर भले ही वह गुस्से वाले किरदार करें लेकिन जैसे ही कट बोला जाता था वह एकदम शांत हो जाते थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zee Studios (@zeestudiosofficial)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

बेहद शांत स्वभाव के हैं सनी देओल

मनीष में सनी देओल की तारीफ करते हुए बताया कि, “वह बहुत ही शांत स्वभाव के हैं। फिल्म एक सीन होता है जिसमें सनी पाजी को गुस्से में गर्दन पकड़ती होती है जैसे ही वह सीन खत्म हुआ वह मेरे पास आए और पूछने वालों की कहानी जोर से तो नहीं लगी ज्यादा तेज तो नहीं पकड़ लिया था। वह काफी केयरिंग भी हैं।” ग़दर 2 11 अगस्त को सिनेमाघर में रिलीज हुई है फिल्म में उत्कर्ष शर्मा अमीषा पटेल और मनीष वाधवा भी नजर आ रहे हैं।

Read More-बेटी मालती को गोद में लिए निक जोनस के साथ न्यूयॉर्क में घूमती नजर आई Priyanka Chopra, वीडियो हो रहा वायरस

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles