Home मनोरंजन भरी महफिल में जाह्नवी कपूर का मेकअप ठीक करते दिखे Varun Dhawan,...

भरी महफिल में जाह्नवी कपूर का मेकअप ठीक करते दिखे Varun Dhawan, देखकर भड़के लोग बोले-‘आजकल एक्टिंग से ज्यादा…’

इसी बीच इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स वरुण धवन और जाह्नवी कपूर को ट्रोल कर रहे हैं।

0
Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता वरुण धवन और जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बवाल को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। कल सवाल की स्क्रीनिंग मेरी जिसमें बॉलीवुड के कई मशहूर सेलेब्स पहुंचे थे। इवेंट में जाह्नवी कपूर और वरुण धवन ने तो धमाल मचा दिया है। इसी बीच इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स वरुण धवन और जाह्नवी कपूर को ट्रोल कर रहे हैं।

जाह्नवी कपूर का मेकअप ठीक करते नजर आए वरुण

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री जाह्नवी कपूर सिमरी बॉडी हगिंग गाउन पहने हुए इस इवेंट में पहुंची थी। वही वरुण धवन ब्लैक टक्सीडो में जच रहे थे। इस दौरान वरुण धवन जाह्नवी कपूर की नाक पर मेकअप ठीक करते हुए दिखाई दे रहे हैं। लोगों को वरुण धवन का ही ऐसा करना बिल्कुल भी रास नहीं आया और एक्टर को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स ने किया ट्रोल

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘आजकल एक्टिंग से ज्यादा यह सब चल रहा है।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा,’प्रमोशन के लिए कितना शो ऑफ करते हैं यह लोग।’ वही यूजर ने लिखा,’इसमें इतना चिल्लाने की क्या बात है।’ वही आपको बता दे जाह्नवी कपूर को लोग कपड़े पहनने पर भी ट्रोल कर रहे हैं। बवाल फिल्म 21 जुलाई को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होने वाली है।

Read More-ऐश्वर्या राय को घर में देखते ही अमिताभ बच्चन के चेहरे पर आ जाती है खुशी, ससुर – बहू के रिश्ते को लेकर जया ने किया था खुलासा

Exit mobile version