Home मनोरंजन ड्रेस के चक्कर में बुरी तरह फंसी Urvashi Rautela, अजीबोगरीब सिचुएशन से...

ड्रेस के चक्कर में बुरी तरह फंसी Urvashi Rautela, अजीबोगरीब सिचुएशन से हैरान-परेशान हुई एक्ट्रेस

इसी दौरान उर्वशी रौतेला अपने ड्रेस के चक्कर में बुरी तरह फंस भी जाती हैं। उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह बहुत ही अजीबोगरीब सिचुएशन में फंसी हुई दिखाई दे रही हैं।

0
Urvashi Rautela

Urvashi Rautela: कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में बॉलीवुड की अदाकारा अपना जलवा दिखाती हुई नजर आ रही है ऐश्वर्या राय से लेकर कियारा आडवाणी कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनी हुई है। हिंदी सिनेमा की सबसे चर्चित अभिनेत्री उर्वशी रौतेला कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 के रेड कार्पेट पर उतरी है। उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम पर उनकी कई सारी खूबसूरत तस्वीर पड़ी है। वहीं इसी दौरान उर्वशी रौतेला अपने ड्रेस के चक्कर में बुरी तरह फंस भी जाती हैं। उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह बहुत ही अजीबोगरीब सिचुएशन में फंसी हुई दिखाई दे रही हैं।

अजीबोगरीब सिचुएशन में फंसी उर्वशी

उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ड्रेस के कारण खुद परेशान और हैरान रह गई हैं। उर्वशी रौतेला ने एक व्हाइट ड्रेस पहनी थी और नीचे से वह काफी बड़ी थी। उसे ड्रेस के कारण जब वह दरवाजे से बाहर आ रही थी तो रिवाॅल्विंग डोर में फंस गई इसी के साथ उर्वशी रौतेला दुनिया की पहली एक्ट्रेस बनी जिसके साथ ऐसी अजीबोगरीब सिचुएशन हुई है।

इन फिल्मों में नजर आ चुकी है उर्वशी रौतेला

अगर हम उर्वशी रौतेला की फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस ‘हेट स्टोरी 4’, ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’, ‘सनम रे’, ‘पागलपंती’, ‘वर्जिन भानुप्रिया’, ‘द लेजेंड’, ‘सिंह साहेब द ग्रेट’ और ‘काबिल’ जैसी फिल्में कर चुकी हैं‌। इसके अलावा उर्वशी साउथ फिल्मों में भी एक्टिव हैं।

Read More-फिल्म इंडस्ट्री पर टूटा दुखों का पहाड़, रितेश सिधवानी की मां की अंतिम यात्रा में शामिल होने पहुंचे ये स्टार्स

Exit mobile version