Home मनोरंजन वैलेंटाइन डे पर बोल्ड लुक में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई Urfi Javed,बदन...

वैलेंटाइन डे पर बोल्ड लुक में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई Urfi Javed,बदन पर लगाया गुलाब का फूल

उर्फी ने रेड लिपस्टिक के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। उर्फी ने अपने लाल गुलाब को संभालते हुए कई पोज भी दिए।

0
Urfi Javed

Urfi Javed Look: टेलीविजन अभिनेत्री और बिग बॉस फेम उर्फी जावेद हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती है।उर्फी जावेद सबसे ज्यादा अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। उर्फी जावेद जब भी कैमरे के सामने आती है तो कुछ ना कुछ अजीबोगरीब पहनकर यह सामने आती। कई बार ऊर्फी जावेद को अपनी अतरंगी फैशन सेंस के लिए ट्रोल भी किया जा चुका है। अब इसी बीच वैलेंटाइन डे के दिन उर्फी जावेद ग्लैमरस लुक में एयरपोर्ट पर नजर आई हैं। इस दौरान भी उर्फी जावेद कुछ अलग ही लुक में दिखाई दी है। उर्फी जावेद का यह लुक इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहा उर्फी जावेद का वैलेंटाइन डे लुक

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री उर्फी जावेद 14 फरवरी के लिए स्पेशल ड्रेस पहनी है। ऊर्फी जावेद को आज एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है इस दौरान उन्होंने पिंक कलर का ट्यूब टॉप और बॉडी हगिंग स्कर्ट पहना हुआ था। इस ड्रेस में ऊर्फी जावेद ने लाल गुलाब भी लगाया हुआ था इसे के साथ उन्होंने मैचिंग हील्स भी कैरी की हुई थी। उर्फी ने रेड लिपस्टिक के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। उर्फी ने अपने लाल गुलाब को संभालते हुए कई पोज भी दिए।

कभी ब्लेड से तो कभी कांच से बनी ड्रेस पहन चुकी है उर्फी

उर्फी जावेद हमेशा अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद कटे फटे कपड़े पहनने के अलावा ब्लेड और कांच से बनी ड्रेस भी पहन चुकी है। कई बार उर्फी जावेद कैमरे के सामने टॉपलेस भी हो चुकी है ऊर्फी जावेद को उनकी एक्टिंग से ज्यादा अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस को लेकर पहचाना जाता है। ऊर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन तस्वीरें और वीडियो शेयर किया करती हैं।

Read More-Ram Charan को दूसरी अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करता देख गुस्सा हो जाती थी उपासना, एक्टर से कर दिया था ये सवाल

Exit mobile version