Home मनोरंजन खाने की चीज से Urfi Javed ने बनाई बेहद बोल्ड ड्रेस, लोग...

खाने की चीज से Urfi Javed ने बनाई बेहद बोल्ड ड्रेस, लोग बोले-‘यही देखना बाकी था…’

उर्फी जावेद को एक्टिंग से ज्यादा उनके बोल्ड अवतार के लिए जाना जाता है। आपको बता दें कि एक बार फिर से उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गए हैं।

0
287
Urfi Javed

Urfi Javed: टेलीविजन की अभिनेत्री उर्फी जावेद को आज एक्टिंग की दुनिया में बोल्डनेस क्वीन के नाम से जाना जाता है। क्योंकि उर्फी जावेद कब किस चीज से अपनी ड्रेस बना दे कोई भी नहीं जानता। कई बार उर्फी जावेद ने अपनी अजीबोगरीब ड्रेस से सोशल मीडिया यूजर्स के होश उड़ा दिए हैं। उर्फी जावेद को एक्टिंग से ज्यादा उनके बोल्ड अवतार के लिए जाना जाता है। आपको बता दें कि एक बार फिर से उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गए हैं।

टॉपलेस हुई उर्फी जावेद

टेलीविजन की अभिनेत्री ऊर्फी जावेद सोशल मीडिया पर इतना एक्टिव रहती है कि उनकी कोई भी पोस्ट सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो जाती है और लाखों में लाइक आते हैं। एक बार फिर से उर्फी जावेद की नई पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसे तस्वीर में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद टॉपलेस हुई नजर आ रही हैं और उर्फी जावेद ने अपनी इज्जत बचाने के लिए प्राइवेट पार्ट पर खाने वाली कोई चीज लगा रखी है। उर्फी जावेद के इस नए अवतार को देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

पोस्ट पर आई कमेंट की बाढ़

उर्फी जावेद ने जब अपने इस नए अवतार की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की तब सोशल मीडिया यूजर्स खुद उर्फी जावेद के लिए कमेंट करने से रोक नहीं पाए। उर्फी जावेद की इस पोस्ट पर अभी तक लाखों लाइक आ चुके हैं और हजारों कमेंट्स आ चुके हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स को उर्फी जावेद की यह पोस्ट पसंद आ रही है तो कई लोग उनका मजाक भी उड़ा रहे हैं। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है ‘यही देखना बाकी रह गया था’।

Read More-Pankaj Tripathi पर टूटा दुखों का पहाड़, 99 साल की उम्र में पिता का हुआ निधन