Home मनोरंजन ‘दूसरों को नंगा करके पैसे कमाने वाला…’, राज कुंद्रा द्वारा मजाक उड़ाए...

‘दूसरों को नंगा करके पैसे कमाने वाला…’, राज कुंद्रा द्वारा मजाक उड़ाए जाने पर भड़की Urfi Javed

इस वीडियो में राज कुंद्रा उर्फी जावेद का मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। स्टैंड अप कॉमेडी में राज कुंद्रा ने अपना मजाक उड़ाने के साथ-साथ उर्फी जावेद को भी लपेट लिया है।

0
Urfi Javed on Raj Kundra

Urfi Javed on Raj Kundra: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इस वक्त काफी चर्चा में बने हुए हैं। इस वक्त राज कुंद्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में राज कुंद्रा उर्फी जावेद का मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। स्टैंड अप कॉमेडी में राज कुंद्रा ने अपना मजाक उड़ाने के साथ-साथ उर्फी जावेद को भी लपेट लिया है।

राज कुंद्रा ने उड़ाया उर्फी जावेद का मजाक

राज कुंद्रा इस वीडियो में रहते हुए नजर आ रहे हैं कि, “पिछले 2 सालों में अगर मुझे किसी ने प्यार दिया है तो वह है पैपराजी क्योंकि मीडिया वालों के लिए तो दो ही स्टार एक में और दूसरी उर्फी जावेद… मीडिया यही देखते हैं कि राज कुंद्रा अब क्या पहनेगी और उर्फी जावेद अब क्या नहीं पहनेंगी।” राज कुंद्रा के इस मजाक पर शो में बैठी ऑडियंस तो काफी हंसी और लोगों ने तालियां भी खूब बजाई लेकिन उर्फी जावेद भड़क गई।

उर्फी जावेद का पारा हुआ हाई

अपना मजाक उड़ाए जाने पर उर्फी जावेद राज कुंद्रा पर भड़क गई। उर्फी जावेद ने राज कुंद्रा के इस वीडियो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा है,”दूसरों को नंगा करके पैसे कमाने वाला अब मेरे कपड़ों पर कमेंट करेगा, सॉरी नॉट

Read More-मरते हुए व्यक्ति की इस फेमस अभिनेता ने बचाई जान! वीडियो देख लोगों ने की तारीफ

Exit mobile version