Home मनोरंजन ऐसी ड्रेस पहन ‘Bigg Boss OTT 2’ में पहुंची Urfi Javed ने...

ऐसी ड्रेस पहन ‘Bigg Boss OTT 2’ में पहुंची Urfi Javed ने मचाया बवाल, पूजा भट्ट ने किया जोरदार स्वागत

उर्फी जावेद ने अपनी इस ड्रेस को स्क्रू नाम दिया है। बिग बॉस ओटीटी 2 के अंदर से कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें उर्फी जावेद को एक अनोखे अंदाज में देखा जा सकता है।

0
Urfi Javed

Urfi Javed: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री उर्फी जावेद ने बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में एंट्री ली है। हमेशा अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहने वाली उर्फी जावेद कहीं भी जाएं और कुछ अजीब ना पहने ऐसा तो नामुमकिन है। उर्फी जावेद ने सोमवार को बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में पहुंची है इस दौरान एक्ट्रेस ने स्कूल से बना क्रॉप टॉप और स्कर्ट पहना हुआ था। उर्फी जावेद ने अपनी इस ड्रेस को स्क्रू नाम दिया है। बिग बॉस ओटीटी 2 के अंदर से कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें उर्फी जावेद को एक अनोखे अंदाज में देखा जा सकता है।

पूजा भट्ट ने किया जोरदार स्वागत

बिग बॉस ओटीटी 2 के घर से बाहर निकलने के बाद उर्फी जावेद पैपराजी से मिली इस दौरान उन्होंने पूजा भट्ट का नाम

पहले भी बिग बॉस में नजर आ चुकी है उर्फी जावेद

आपको बता दें उर्फी जावेद बिग बॉस के घर में पहले भी नजर आ चुकी है। इस समय उनकी यानी सिर्फ एक हफ्ते ही रही थी शो से बाहर निकालने के बाद वह काफी पॉपुलर हो गई उनके फैशन ने उन्हें एक अलग ही पहचान दे दी। उर्फी जावेद अक्सर अपने लुक्स से लोगों को सरप्राइज करती रहती हैं। कभी-कभी उर्फी जावेद अजीबो-गरीब फैशन सेंस को लेकर ट्रोल भी हो जाती हैं।

Read More-Sushant Singh के हमशक्ल को देख लोगों के उड़े होश, राखी सावंत को भी लगा झटका, बोली- ‘वो बदला लेने आया है’

Exit mobile version