Home मनोरंजन रिलीज हुआ रॉकी और रानी की कहानी का ट्रेलर, रणवीर और आलिया...

रिलीज हुआ रॉकी और रानी की कहानी का ट्रेलर, रणवीर और आलिया हुए रोमांटिक

अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बारे में बताया गया है।

0
Alia Bhatt and Ranveer Singh

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह के फैंस का इंतजार अब खत्म हो चुका है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता रणवीर सिंह और अदाकारा आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बारे में बताया गया है।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का ट्रेलर हुआ रिलीज

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले करण जौहर ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म के ट्रेलर की डेट का ऐलान किया था। जिसके बाद आज 4 जुलाई को रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है यह ट्रेलर इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के ट्रेलर को देखने के बाद उनके फैंस और ज्यादा उत्साहित हो गए हैं। इस फिल्म में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बारे में बताया गया है।

रणवीर और आलिया ने निभाया लीड रोल

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म में आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं आलिया भट्ट और रणवीर सिंह एक दूसरे के साथ रॉकी और रानी फिल्म में धमाल मचाते हुए नजर आएंगे। आपको बता दें कि इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा बॉलीवुड के फेमस एक्टर धर्मेंद्र को भी मौका दिया गया है धर्मेंद्र के अलावा इस फिल्म में जया बच्चन भी शानदार की रोल निभाती हुई नजर आ रही है।

Read More-कब सात फेरे लेंगे तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा? शादी को लेकर खुद एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Exit mobile version