Home मनोरंजन स्वामी प्रेमानंद से मिलने पहुंचा यह सुपरस्टार सिंगर, भक्ति में लीन होकर...

स्वामी प्रेमानंद से मिलने पहुंचा यह सुपरस्टार सिंगर, भक्ति में लीन होकर कहीं बड़ी बात

पंजाबी इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर बी प्राक हाल ही में स्वामी प्रेमानंद की शरण में पहुंचे हैं। स्वामी प्रेमानंद से मिलने के बाद बी प्राक ने सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी बात कही है।

0
B Praak

B Praak: म्यूजिक इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक मशहूर सिंगर हैं जिन्होंने अपनी शानदार वाइस से लाखों फैंस का दिल जीत लिया है लेकिन पंजाबी इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर बी प्राक ने अपनी अलग ही पहचान बना ली है। बी प्राक की आवाज के आज करोड़ों लोग दीवाने हैं। आपको बता दें कि पंजाबी इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर बी प्राक हाल ही में स्वामी प्रेमानंद की शरण में पहुंचे हैं। स्वामी प्रेमानंद से मिलने के बाद बी प्राक ने सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी बात कही है।

स्वामी प्रेमानंद से मिले बी प्राक

आपको बता दें कि हाल ही में फेमस सिंगर बी प्राक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है इस वायरल वीडियो में बी प्राक अपनी पत्नी के साथ स्वामी प्रेमानंद के शरण में पहुंचे हैं। स्वामी प्रेमानंद के दर्शन करने के बाद फेमस सिंगर बी प्राक ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि ‘आज पूज्य महाराज जी से मिलने का अवसर मिला, इनकी वाणी सुनकर जो सबको इंस्पिरेशन मिलती है उसकी बात ही अलग है ऐसे महापुरुष दुनियो को तारने ही आए हैं भगवान नाम में’ पंजाबी गायक बी प्राक की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

बी प्राक ने निकाले कई सुपरहिट सॉन्ग

आपको बता दें कि बी प्राक को पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री का एक सुपरस्टार सिंगर माना जाता है। बी प्राक ने अपने शानदार वॉइस के कारण कई सुपरहिट सॉन्ग दिए हैं। बी प्राक ने अपने करियर की शुरुआत मन भरया गाने से की थी। जिसके बाद अब सिंगर का नया सॉन्ग ‘यार का सताया’ जल्द ही रिलीज होने वाला है। इस गाने में मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और शहनाज गिल न नजर आने वाले हैं।

Read More-Shoaib Ibrahim ने बेटे के नाम को लेकर किया खुलासा, Dipika Kakkar ने बताया किस पर गया है बेबी ब्वॉय

Exit mobile version