Home मनोरंजन ‘खतरों के खिलाड़ी’ बनी टीवी की ये फेमस एक्ट्रेस, गले में खतरनाक...

‘खतरों के खिलाड़ी’ बनी टीवी की ये फेमस एक्ट्रेस, गले में खतरनाक अजगर को लपेट दिया किया किस!

टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा हिना खान ने भी खतरों के खिलाड़ी 13 के सीजन में अपनी एंट्री ले ली है। हिना खान की खतरनाक एमपी देखकर उनके फैंस हैरान रह गए हैं।

0
Hina Khan

Khatron Ke Khiladi 13: खतरों के खिलाड़ी में कई फेमस एक्टर खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आते हैं। रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी का 13वा सीजन चल रहा है। खतरों के खिलाड़ी 13 के सीजन की शूटिंग साउथ अफ्रीका में की जा रही है। आपको बता दें कि टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा हिना खान ने भी खतरों के खिलाड़ी 13 के सीजन में अपनी एंट्री ले ली है। हिना खान की खतरनाक एमपी देखकर उनके फैंस हैरान रह गए हैं।

हिना खान ने गले में लपेटा खतरनाक अजगर

आपको बता दें कि अभिनेत्री की हिना खान ने अपने कुछ लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं। टेलीविजन की अभिनेत्री हिना खान ने इन तस्वीरों में एक ऐसी भी फोटो शेयर की है जिसमें वह अपने गले में खतरनाक अजगर को लपेटे हुए नजर आ रही हैं। इन फोटो में देखा जा सकता है कि हिना खान अजगर को पकड़कर उससे किस कर रही है। हिना खान की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

अक्षरा के किरदार के लिए जानी जाती है हिना खान

आपको बता दें कि टेलीविजन की अभिनेत्री हिना खान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी सीरियल से की थी। हिना खान ने ये रिश्ता क्या कहलाता हैं टीवी सीरियल में लीड रोल अदा किया था। ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी सीरियल में हिना खान के अक्षरा के किरदार को बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया था।

Read More-बर्फीली वादियों में एक दूसरे के रोमांटिक हुए Ranveer Singh और Alia Bhatt, रिलीज हुआ ‘ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का नया गाना

Exit mobile version