Home मनोरंजन बॉलीवुड इंडस्ट्री को लगा बड़ा झटका, इस फेमस गीतकार का अचानक हुआ...

बॉलीवुड इंडस्ट्री को लगा बड़ा झटका, इस फेमस गीतकार का अचानक हुआ निधन

इस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए एक बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है। जिसे सुनकर बॉलीवुड को बहुत बड़ा झटका लग सकता है। क्योंकि बॉलीवुड के फेमस गीतकार की अचानक मौत हो गई है।

0
Dev Kohli

Dev Kohli Death: इस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्मों का दौर चल रहा है। कुछ समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री में लगातार कई फिल्में रिलीज हो रही हैं। साल 2023 में बॉलीवुड इंडस्ट्री ने कई फिल्में रिलीज की है। इस साल बॉलीवुड इंडस्ट्री ने अपने फैंस का खूब मनोरंजन किया है। लेकिन इस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए एक बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है। जिसे सुनकर बॉलीवुड को बहुत बड़ा झटका लग सकता है। क्योंकि बॉलीवुड के फेमस गीतकार की अचानक मौत हो गई है।

गीतकार देव कोहली का हुआ निधन

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस गीतकार देव कोहली अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। देव कोहली ने आज शनिवार सुबह आखिरी सांस ली है। बॉलीवुड के फेमस गीतकार देव कोहली 81 साल के थे। 81 साल की उम्र में देव कोहली का अचानक निधन हो गया है। देव कोहली के अचानक निधन हो जाने से उनके फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा है। बताया जा रहा है कि गीतकार देव कोहली काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे। उम्र से संबंधित देव कोहली के कई बीमारियां थी जिस कारण देव कोहली को अस्पताल से जवाब दे दिया गया था। लगभग पिछले 10 दिन से देव कोहली घर पर थे जहां पर उनकी सोते हुए मौत हो गई।

100 से अधिक फिल्मों में लिखे हैं कई गाने

आपको बता दे देव कोहली ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई मशहूर गाने लिखे हैं। देव कोहली ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में लगभग 100 से भी अधिक फिल्मों में गाने लिखे हैं। देव कोहली ने पुराने से लेकर आज की जनरेशन के नए-नए गाने भी लिखे थे। देव कोहली ने ओ साकी साकी, मुझसे जुदा होकर, छोटे-छोटे भाइयों के बड़े भैया, कसम की कसम जैसे कई सुपरहिट गाने लिखे हैं। देव कोहली ने शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म बाजीगर में ‘ये काली काली आंखें’ गाने को लिखा था।

Read More-मलाइका और अर्जुन कपूर का हुआ ब्रेकअप? एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक्टर की फैमिली को किया अनफॉलो

Exit mobile version