Home मनोरंजन नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में ‘शूर्पणखा’ के किरदार में नजर आएगी ये...

नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में ‘शूर्पणखा’ के किरदार में नजर आएगी ये फेमस एक्ट्रेस! सामने आई अहम जानकारी

सनी देओल हनुमान का किरदार तो यश रावण का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। लारा दत्त को केकई और विभीषण के लिए विजय सेतुपति को चुना गया है। अब इसी बीच एक और नाम सामने आ रहा है।

0
Rakul Preet Singh

Rakul Preet Singh As Shurpankha: नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ की कास्टिंग को लेकर काफी चर्चाएं चल रही है। बताया जा रहा है इस फिल्म में बॉलीवुड के फेमस अभिनेता रणबीर कपूर भगवान राम के किरदार में नजर आएंगे तो वही साई पल्लवी माता सीता का किरदार निभाती हुई दिखाई। वही सनी देओल हनुमान का किरदार तो यश रावण का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। लारा दत्त को केकई और विभीषण के लिए विजय सेतुपति को चुना गया है। अब इसी बीच एक और नाम सामने आ रहा है।

शूर्पणखा के किरदार में नजर आएंगे ये फेमस अभिनेत्री

रामायण में सूर्पनखा का किरदार भी बहुत अहम है क्योंकि राम और रावण की लड़ाई सूर्पनखा की वजह से ही हुई थी। बताया जा रहा है कि मेकर्स रामायण में सूर्पनखा का किरदार निभाने के लिए रकुल प्रीत सिंह को अप्रोच कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक नितेश तिवारी और रकुल प्रीत सिंह में इस रोल को लेकर बातचीत चल रही है। रकुल प्रीत सिंह इस रोल के लिए लुक टेस्ट भी दे चुकी है।

शादी के बाद शुरू करेंगी शूटिंग!

वहीं अगर प्लान के मुताबिक सब कुछ हुआ तो रकुल प्रीत सिंह शादी के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू कर देगी। आपको बता दें रकुल प्रीत सिंह बहुत जल्द जैकी भगनानी के साथ शादी करने जा रही हैं। रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी गोवा में 21 फरवरी को शादी करने वाले हैं। वही आपको बता दे नितेश तिवारी की रामायण 2025 में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।

Read More-‘टीवी’ की ‘सीता’ पर टूटा दुखों का पहाड़, दीपिका चिखलिया के इस करीबी ने दुनिया को कहा अलविदा

Exit mobile version