Home मनोरंजन इस फेमस एक्ट्रेस ने खरीदा सुशांत सिंह राजपूत का फ्लैट, मौत के...

इस फेमस एक्ट्रेस ने खरीदा सुशांत सिंह राजपूत का फ्लैट, मौत के बाद खाली पड़ा था घर

सुशांत सिंह राजपूत का मुंबई स्थित फ्लैट बिक गया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री की इस फेमस अभिनेत्री ने सुशांत सिंह राजपूत का मुंबई के बांद्रा में स्थित फ्लैट खरीद लिया है।

0
Sushant Singh Rajput flat

Sushant Singh Rajput flat: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भले ही आज इस दुनिया में ना रहे हो लेकिन उनके चाहने वाले आज भी उन्हें खूब याद करते हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मुंबई स्थित फ्लैट खाली पड़ा था। इस फ्लैट में कोई भी रहने को राजी नहीं हो रहा था। बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत का मुंबई स्थित फ्लैट बिक गया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री की इस फेमस अभिनेत्री ने सुशांत सिंह राजपूत का मुंबई के बांद्रा में स्थित फ्लैट खरीद लिया है।

इस अभिनेत्री ने खरीदा सुशांत सिंह का घर

एक बार फिर से बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री अदा शर्मा चर्चा में आ गई है। इस बार अदा शर्मा सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। एक रिपोर्ट में बताया गया है कि बॉलीवुड की अभिनेत्री अदा शर्मा ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का फ्लैट खरीद लिया है। हालांकि अभी तक अदा शर्मा और उनकी टीम की तरफ से इस पर चुप्पी नहीं तोडी है। जिस कारण इस बात का पता नहीं लगा है की अदा शर्मा ने सुशांत सिंह राजपूत का यह फ्लैट कितने में खरीदा है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत बनी रहस्य!

आपको बता दे कि बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को उनके मुंबई मे स्थित घर में पाया गया था। कई रिपोर्ट में बताया गया है कि बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून साल 2020 में आत्महत्या की थी। सुशांत सिंह की मौत में उनकी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड की अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को जेल जाना पड़ा था। सुशांत सिंह की मौत आज भी लोगों के लिए एक रहस्य बनी हुई है। क्योंकि अचानक सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो जाने से उनके फैंस भरोसा नहीं कर पाए थे।

Read More-कोई भी काम करने से पहले लेनी पड़ती है पत्नी कैटरीना की परमिशन! कौशल ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Exit mobile version