Home मनोरंजन साउथ में डेब्यू करने जा रही रवीना टंडन की बेटी, इस सुपरस्टार...

साउथ में डेब्यू करने जा रही रवीना टंडन की बेटी, इस सुपरस्टार के साथ रोमांस करेंगी राशा थडानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी भी अपनी मां के नक्शे कदम पर चलना चाहती हैं। रवीना टंडन की लाडली बेटी राशा थडानी साउथ सिनेमा में डेब्यू करने जा रही है।

0
Rasha Thandani

Rasha Thandani: रवीना टंडन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत बड़ा नाम बना लिया है। रवीना टंडन को बॉलीवुड की सबसे फेमस अभिनेत्री में से एक माना जाता है। रवीना टंडन ने अपनी मेहनत के दम पर आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। आपको बता दे की बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी भी अपनी मां के नक्शे कदम पर चलना चाहती हैं। रवीना टंडन की लाडली बेटी राशा थडानी साउथ सिनेमा में डेब्यू करने जा रही है।

साउथ सिनेमा में डेब्यू करेंगी राशा थडानी

आपको बता दे कि बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी ने अपनी मां की तरह एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती है। रवीना टंडन के अनुसार उनकी बेटी राशा थडानी को एक्टिंग करना बहुत ही ज्यादा पसंद है। रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी साउथ इंडस्ट्री में एक फिल्म साइन कर चुकी है।

रामचरण के साथ फिल्म करेंगी राशा थडानी

रामचरण को साऊथ के सबसे फेमस अभिनेताओं में से एक माना जाता है। एक रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड की अदाकारा रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी साउथ के फेमस अभिनेता रामचरण के साथ फिल्म करने जा रहे हैं। रामचरण की फिल्म में रवीना टंडन की बेटी को लीड रोल दिया गया है। रिपोर्ट के अनुसार राशा थडानी अपने से उम्र में 22 साल बड़े अभिनेता रामचरण के साथ रोमांस करती हुई नजर आ सकती हैं।

Read More-ऑरेंज कलर की ड्रेस में बला की खूबसूरती लगी भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल ने भी की तारीफ

Exit mobile version