Home मनोरंजन पतली सी चुन्नी पहनकर भोजपुरी की इस हसीना ने किया इतना हाॅट...

पतली सी चुन्नी पहनकर भोजपुरी की इस हसीना ने किया इतना हाॅट डांस, देखकर लोगों के छूट गए पसीने

प्राची सिंह ने सोशल मीडिया पर अभी हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की है और इन तस्वीरों में प्राची सिंह बहुत ही बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही हैं प्राची सिंह का एक रील भी वायरल हो रहा है जिसमें प्राची 'गुली माता' गाने पर डांस कर रहे हैं।

0
Prachi Singh

Prachi Singh Video: भोजपुरी सिनेमा में एक से बढ़कर एक मशहूर हसीनाएं हैं जो अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ बोल्ड लुक को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। भोजपुरी सिनेमा की फेमस अभिनेत्री प्राची सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है प्राची सिंह को आज के समय में कौन नहीं जानता है। प्राची सिंह ने सोशल मीडिया पर अभी हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की है और इन तस्वीरों में प्राची सिंह बहुत ही बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही हैं प्राची सिंह का एक रील भी वायरल हो रहा है जिसमें प्राची ‘गुली माता’ गाने पर डांस कर रहे हैं।

प्राची सिंह ने किया बोल्ड डांस

भोजपुरी सिनेमा की सबसे चर्चित अभिनेत्री प्राची सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ‘गुली माता’ गाने पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। वायरल वीडियो में प्राची स्टाइलिश ऑरेंज स्विमिंग सूट पहने और पैंट पर सफेद दुपट्टा बंदे दिख रही हैं। उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है इस दौरान प्राची का हॉट अंदाज़ सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना दिल हार बैठे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

फैंस हुस्न पर हार बैठे दिल

प्राची सिंह के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भरपूर कमेंट कर रहे हैं एक यूजर ने लिखा, “हॉट लगती हो।” वहीं दूसरे ने लिखा बहुत,”सबसे खूबसूरत दिख रही हो”। इसी तरह प्राची सिंह सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाती हुई दिखाई देती है। भोजपुरी एक्ट्रेस प्राची सिंह की हर पोस्ट मिनटों में वायरल हो जाती है।

Read More-हेमा मालिनी ने Gadar 2 पर दिया अपना रिएक्शन, सनी देओल के लिए कहीं ये बड़ी बात

Exit mobile version