Home मनोरंजन 50 साल की उम्र में चौथी बार पिता बना ये एक्टर, गर्लफ्रेंड...

50 साल की उम्र में चौथी बार पिता बना ये एक्टर, गर्लफ्रेंड ने दिया बेटे को जन्म

अर्जुन रामपाल 50 साल की उम्र में चौथी बार पिता बन चुके हैं उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने गुरुवार 20 जुलाई को दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। खुद अर्जुन रामपाल ने इस बात की गुड न्यूज़ अपने फैंस के साथ शेयर की है।

0
Arjun Rampal

Arjun Rampal Father: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अर्जुन रामपाल जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं उससे ज्यादा वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर ते हैं। अर्जुन रामपाल 50 साल की उम्र में चौथी बार पिता बन चुके हैं उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने गुरुवार 20 जुलाई को दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। खुद अर्जुन रामपाल ने इस बात की गुड न्यूज़ अपने फैंस के साथ शेयर की है। अर्जुन रामपाल को सोशल मीडिया पर बधाइयां मिल रही है।

अर्जुन रामपाल ने शेयर की गुड न्यूज

अर्जुन रामपाल ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है,’मुझे और मेरे परिवार को आज एक सुंदर बच्चे का सौभाग्य मिला है मां और बेटा दोनों स्वस्थ हैं।’ अर्जुन और ग्रैब्रिएला 2018 में आपसे दोस्ती के जरिए 2019 में एक बेटे का स्वागत किया था। दूसरी बात उनकी गर्लफ्रेंड ग्रेविला ने अपने बेटे को जन्म दिया है हालांकि अभी तक दोनों ने शादी नहीं की है।

अर्जुन रामपाल की फिल्में

अर्जुन रामपाल की अगर फिल्मों की बात करें तो एक्टर आखिरी बार कंगना रनौत एक्शन फिल्म धाकड़ में नजर आए थे। वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म ‘पेंटहाउस’ भी बहुत जल्द रिलीज होने वाली है इस फिल्म में वह बॉबी देओल के साथ दिखाई देंगे इसके अलावा। आपको बता दें अर्जुन रामपाल की पहली शादी मेहर जेसिया के साथ हुई है जिनकी दो बेटियां हैं।

Read More-बेहद आलीशान है Shah Rukh Khan का घर, तस्वीरें शेयर कर Gauri Khan ने दिखाई मन्नत के अंदर की झलक

Exit mobile version