Home मनोरंजन एक्शन का तड़का लगाएंगे रवि तेजा, बेहद खतरनाक है ‘टाइगर नागेश्वर राव’...

एक्शन का तड़का लगाएंगे रवि तेजा, बेहद खतरनाक है ‘टाइगर नागेश्वर राव’ का ट्रेलर

साउथ सिनेमा के फेमस एक्टर रवि तेजा की आने वाली फिल्म टाइगर नागेश्वर राव का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। जिसे देखने के बाद फैंस के रोंगटे खड़े हो गए।

0
Tiger Nageswara Rao

Tiger Nageshwar Rao Trailer: बॉलीवुड के अलावा साउथ इंडस्ट्री में भी लगातार कई सुपरहिट फिल्में रिलीज हो रही हैं। रवि तेजा को साउथ इंडस्ट्री के सबसे फेमस और पसंद किए जाने वाले अभिनेताओं में से एक माना जाता है। रवि तेजा अपने एक्शन अवतार के अलावा अपने कॉमेडी अंदाज से लोगों को दीवाना बनाते हैं। रवि तेजा ने साउथ इंडस्ट्री में एक ही सुपरहिट फिल्में देखकर आज एक सुपरस्टार एक्टर बन गए। आपको बता दे कि साउथ सिनेमा के फेमस एक्टर रवि तेजा की आने वाली फिल्म टाइगर नागेश्वर राव का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। जिसे देखने के बाद फैंस के रोंगटे खड़े हो गए।

रिलीज हुआ टाइगर नागेश्वर राव का ट्रेलर

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता रवि तेजा आज मुंबई पहुंचे हैं। रवि तेजा ने मुंबई पहुंच कर अपनी आने वाली फिल्म टाइगर नागेश्वर राव के ट्रेलर को लांच किया है। आज 3 अक्टूबर को टाइगर नागेश्वर राव के ट्रेलर को फैंस के साथ शेयर कर दिया गया है इस फिल्म में साउथ सिनेमा के एक्टर रवि तेजा का खतरनाक एक्शन देखने को मिला है। टाइगर नागेश्वर राव फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद रवि तेजा की फैंस के रोंगटे खड़े हो गए हैं।

टाइगर नागेश्वर राव में नजर आएंगे ये फेमस एक्टर्स

आपको बता दे कि रवि तेजा की एक्शन फिल्म टाइगर नागेश्वर राव में अनुपम खेर, नुपुर सेनन, गायत्री भारद्वाज, रेनू देसाई, जिशु सेनगुप्ता और मुरली शर्मा सहित कई फेमस एक्टर नजर आने वाले हैं। रवि तेजा की फैंस इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। रवि तेजा की एक्शन फिल्म टाइगर नागेश्वर राव इसी महीने 20 अक्टूबर को दस्तक देने जा रही है इस फिल्म को 20 अक्टूबर के दिन लांच किया जाएगा।

Read More-भरी महफिल में श्वेता बच्चन ने भाभी Aishwarya Rai के साथ की ऐसी हरकत,देखकर भड़के लोग

Exit mobile version