Home मनोरंजन नहीं चल रहा पूजा का जादू! Dream Girl 2 के कलेक्शन में...

नहीं चल रहा पूजा का जादू! Dream Girl 2 के कलेक्शन में आई गिरावट

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 के कलेक्शन में आठवें दिन गिरावट देखने को मिली है। आठवें दिन आसमान खुराना की फिल्म ने इतने करोड रुपए ही कमाए हैं।

0
Dream Girl 2

Dream Girl 2: इस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्मों का दौर चल रहा है लगातार बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई फिल्में रिलीज होती जा रही है। कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है तो कुछ फिल्मों को अपना बजट निकालना भी मुश्किल पड़ रहा है। शाहरुख खान सनी देओल के बीच आयुष्मान खुराना ने भी 25 अगस्त को अपनी फिल्म रिलीज कर दी है। आपको बता दे बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 के कलेक्शन में आठवें दिन गिरावट देखने को मिली है। आठवें दिन आसमान खुराना की फिल्म ने इतने करोड रुपए ही कमाए हैं।

आठवें दिन ड्रीम गर्ल 2 ने कमाई इतने करोड़

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 ने रिलीज होने के बाद लोगों का खूब मनोरंजन किया। आयुष्मान खुराना ने ड्रीम गर्ल 2 में पूजा का रोल निभाकर लोगों के दिलों को जीत लिया है। लेकिन आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 ने गुरुवार को बॉक्स ऑफिस पर कुछ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है। आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 ने आठवें दिन के कलेक्शन में महज 4 करोड़ रुपए कमाए हैं।

जाने ड्रीम गर्ल 2 का कुल कलेक्शन

ड्रीम गर्ल 2 फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनन्या पांडे भी नजर आई थी। ड्रीम गर्ल 2 अनन्या पांडे और आयुष्मान खुराना ने शानदार एक्टिंग की है। ड्रीम गर्ल 2 फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 25 अगस्त को अपने ओपनिंग डे के दिन पर 10.69 कमाए थे। इसके बाद आठवें दिन की कमाई तक बॉक्स ऑफिस पर आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का कुल कलेक्शन 71 करोड़ हो गया है।

Read More-118 दिन दोनों हाथों से पैसा बटोरेगें ये राशि के लोग, किसी वरदान से कम नहीं होगा यह समय

Exit mobile version