Home मनोरंजन अखिल मिश्रा की मौत से पूरी तरह टूट गई है एक्टर की...

अखिल मिश्रा की मौत से पूरी तरह टूट गई है एक्टर की जर्मन पत्नी, सुजैन बर्नर्ट ने शेयर की इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड और टेलीविजन के फेमस एक्टर अखिल मिश्रा की मौत के बाद उनकी जर्मन पत्नी सुजैन बर्नर्ट ने अपने पति को लेकर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। जिसे देखकर अखिल मिश्रा के फैंस भावुक को गए हैं।

0
Akhil Mishra

Akhil Mishra Death: 21 सितंबर को बॉलीवुड इंडस्ट्री को बहुत बड़ा झटका लगा है। क्योंकि 21 सितंबर के दिन बॉलीवुड के फेमस अभिनेता अखिल मिश्रा की अचानक मौत हो गई है। अखिल मिश्रा की अचानक मौत से पूरी एक्टिंग दुनिया सदमे में पहुंच गई है। अखिल मिश्रा की मौत की खबर सुनकर उनके फैंस को भरोसा नहीं हो रहा है। आपको बता दे बॉलीवुड और टेलीविजन के फेमस एक्टर अखिल मिश्रा की मौत के बाद उनकी जर्मन पत्नी सुजैन बर्नर्ट ने अपने पति को लेकर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। जिसे देखकर अखिल मिश्रा के फैंस भावुक को गए हैं।

अखिल मिश्रा की पत्नी ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता अखिल मिश्रा की मौत के बाद उनकी पत्नी पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। अखिल मिश्रा की पत्नी उनकी मौत के बाद पूरी तरह से सदमे में पहुंच गई हैं। दिवंगत अभिनेता अखिल मिश्रा की जर्मन पत्नी सुजैन बर्नर्ट ने अखिल मिश्रा के साथ एक तस्वीर शेयर की है। अखिल मिश्रा के साथ तस्वीर शेयर करते हुए उनकी पत्नी सुजैन बर्नर्ट ने लिखा है कि “यह हम थे, हमेशा एक-दूसरे के साथ जुड़े रहते थे, बातें करते थे, कई बार तो बस एक नज़र से, आप मेरे थे, और मैं आपकी थी। मैं उमड़ रहे सभी प्यार से अभिभूत हूं, और मैं चाहती हूं कि आपका प्यार उसे अपना ले। आत्मा आगे है जहां वह जा रही है। एक लहर की तरह।”

साल 2009 में की थी शादी

आपको बता दे बॉलीवुड के फेमस अभिनेता अखिल मिश्रा ने साल 2009 में जर्मन पत्नी सुजैन बर्नर्ट के साथ शादी की थी। लेकिन अखिल मिश्रा के अचानक मौत हो जाने से उनकी पत्नी को बहुत बड़ा झटका लगा है। अगर हम अखिल मिश्रा के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 3 इडियट्स में नजर आए थे। 3 ईडियट्स में अखिल मिश्रा के रोल को खूब पसंद किया गया था।

Read More-दीपिका और शोएब ने फैंस को दिया बड़ा सरप्राइज, तस्वीर शेयर कर दिखाया बेटे का चेहरा

Exit mobile version