Home मनोरंजन पकड़ा गया Rashmika Mandanna का डीपफेक वीडियो बनाने वाला आरोपी, दिल्ली पुलिस...

पकड़ा गया Rashmika Mandanna का डीपफेक वीडियो बनाने वाला आरोपी, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस आरोपी की पूरी मास्टरमाइंड कुंडली खंगाल रही है। शनिवार को दिल्ली पुलिस ने दावा किया है कि उन्होंने साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंडाना के डीप फेक वायरल वीडियो के केस में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

0
Rashmika Mandanna

Rashmika mandanna Deepfake Video: साउथ इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री रश्मिका मंदाना का एक डीपफेक वीडियो कुछ समय पहले वायरल हुआ था।अब इस मामले को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है जिसमें दिल्ली पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने इस केस के मास्टरमाइंड को गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस आरोपी की पूरी मास्टरमाइंड कुंडली खंगाल रही है। शनिवार को दिल्ली पुलिस ने दावा किया है कि उन्होंने साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंडाना के डीप फेक वायरल वीडियो के केस में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

दिल्ली पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

दरअसल आपको बता दें नवंबर में एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का एआई की मदद से फेक वीडियो बनाकर वायरल किया गया था। जिसको लेकर एक्ट्रेस की ओर से 10 नवंबर 2023 को फिर दर्ज करवाई गई थी। पिछले कई दिनों से पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी। जहां पर रश्मिका मंदाना के चेहरे को आरोपियों ने ब्रिटिश इंफ्यूलेंसर जारा पटेल के साथ मोर्फ्ड किया गया था। अब इस मामले को लेकर दिल्ली पुलिस को बहुत बड़ी सफलता हाथ लगी है। बताया जा रहा है कि जिस आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है वह इस मामले का मास्टरमाइंड था।

24 साल का है आरोपी इमानी नवीन

डीसीपी आईएफएसओ यूनिट के हेमंत तिवारी ने बताया कि आरोपी की उम्र 24 साल है जिसका नाम इमानी नवीन है। जो आंध्र प्रदेश के गंतूर से गिरफ्तार किया गया है पुलिस ने आरोपी का फोन व लैपटॉप जप्त कर लिया है। आरोपी इंजीनियरिंग का स्टूडेंट भी रह चुका है। वह रश्मिका मंदाना का फैन पेज चलाता है।

Read More-भगवा रंग के कपड़े, हाथ में माइक, बजरंगबली की भक्ति में डूबा सीमा हैदर का बेटा, देखें वीडियो

Exit mobile version