Home मनोरंजन आज नहीं रिलीज होगा ‘गणपथ’ का टीजर, Tiger Shroff किया न्यू डेट...

आज नहीं रिलीज होगा ‘गणपथ’ का टीजर, Tiger Shroff किया न्यू डेट का ऐलान

आज 27 सितंबर को गणपथ फिल्म का टीजर रिलीज होना था। लेकिन अचानक टाइगर श्रॉफ की फिल्म गणपथ के टीज़र की रिलीज डेट को बदल दिया गया है।

0
Ganpath

Ganpath: बॉलीवुड के फेमस अभिनेता टाइगर श्रॉफ के फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म गणपथ के टीजर का इंतजार कर रहे थे। टाइगर श्रॉफ ने अपनी आने वाली फिल्म गणपथ के टीचर की रिलीज डेट का ऐलान पहले ही कर दिया था। आज 27 सितंबर को गणपथ फिल्म का टीजर रिलीज होना था। लेकिन अचानक टाइगर श्रॉफ की फिल्म गणपथ के टीज़र की रिलीज डेट को बदल दिया गया है।

बदली गई गणपथ के टीजर की रिलीज डेट

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म गणपथ का आज 27 सितंबर को टीजर रिलीज किया जाना था लेकिन अचानक मेकर्स ने इस फिल्म के टीजर की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया है। इसके बाद अब गणपथ फिल्म का टीचर 29 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। हां लाकर अभी तक इस बात का पता नहीं चला है कि टाइगर श्रॉफ की फिल्म के टीज़र की रिलीज डेट को क्यों बदल गया है।

सलमान खान की फिल्म का टीजर हुआ रिलीज

आपको बता दे कि सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 और टाइगर श्रॉफ की फिल्म गणपथ के टीज़र की रिलीज डेट 27 सितंबर रखी गई थी। 27 सितंबर के दिन एक साथ ही टाइगर 3 और गणपथ का टीजर रिलीज किया जाना था। सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का टीजर रिलीज कर दिया गया है लेकिन टाइगर श्रॉफ की फिल्म का टीजर अब 29 सितंबर को रिलीज किया जाएगा।

Read More-गणपति बप्पा की शरण में पहुंचे Aamir Khan, मिठाई का थाल लिए एक्टर की तस्वीरें हो रही वायरल

Exit mobile version