Home मनोरंजन Vijay Sharma के साथ डेट पर निकले Tamanna Bhatia, तस्वीरें देख फैंस...

Vijay Sharma के साथ डेट पर निकले Tamanna Bhatia, तस्वीरें देख फैंस ने लुटाया प्यार

विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया काफी लंबे समय से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है। इसी बीच एक बार फिर से तमन्ना भाटिया और विजय शर्मा एक दूसरे के साथ हाथ में हाथ डाले सपोर्ट किए गए हैं।

0
Tamanna and Vijay

Tamanna and Vijay: बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस समय नए कपल बहुत ही ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री तमन्ना भाटिया इस समय मशहूर अभिनेता विजय वर्मा को डेट कर रहे हैं। विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया काफी लंबे समय से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है। इसी बीच एक बार फिर से तमन्ना भाटिया और विजय शर्मा एक दूसरे के साथ हाथ में हाथ डाले सपोर्ट किए गए हैं।

डिनर डेट पर निकले विजय और तमन्ना

तमन्ना भाटिया और विजय शर्मा का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो और तस्वीरों में तमन्ना भाटिया और विजय शर्मा एक दूसरे के साथ हाथ में हाथ डाले हुए देखे जा सकते हैं। इस दौरान विजय

इंटिमेट सीन दे चुकी है तमन्ना

तमन्ना भाटिया कुछ दिनों पहले अपनी वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज 2 में विजय शर्मा के साथ नजर आई हैं। लेकिन इस सीरीज में तमन्ना भाटिया ने कई इंटिमेट सींस दिए हैं। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने यह इंटीमेट सीन अपने बॉयफ्रेंड विजय वर्मा के साथ दिए हैं। विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया की जोड़ी यह समय सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। तमन्ना भाटिया और विजय शर्मा की जोड़ी को लोग बहुत ज्यादा पसंद भी करते हैं।

Read More-बेटे रुहान के साथ सुकून के पल बिताते दिखे शोएब इब्राहिम, Dipika Kakkar ने शेयर की तस्वीर

Exit mobile version