Home मनोरंजन जब स्कूल में बॉयफ्रेंड के साथ Sunny Leone कर रही थी ऐसा...

जब स्कूल में बॉयफ्रेंड के साथ Sunny Leone कर रही थी ऐसा काम, पापा ने पकड़ लिया था रंगे हाथ और फिर…

सनी लियोन ने बेव शो करनजीत कौर द अनदोल्ड स्टोरी में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत ही चौकाने वाले खुलासे किए थे। इस दौरान सनी लियोन ने कई सारे ऐसे खुलासे किए जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया

0
826
Sunny Leone

Sunny Leone First Kiss: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री सनी लियोन को आज के समय में कौन नहीं जानता है। सनी लियोन अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। सनी लियोन ने बेव शो करनजीत कौर द अनदोल्ड स्टोरी में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत ही चौकाने वाले खुलासे किए थे। इस दौरान सनी लियोन ने कई सारे ऐसे खुलासे किए जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया सनी लियोन ने बताया कि जब उन्होंने पहली बार बॉयफ्रेंड के साथ किस किया था तो उनके पापा ने देख लिया था।

पहली बार किस करना पड़ा था भारी

इस शो के प्रमोशन के दौरान बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री सनी लियोन ने बहुत ही चौकाने वाला खुलासा किया है। सनी लियोन ने बताया कि जब वह स्कूल में थी तो उनका एक बॉयफ्रेंड था। एक दिन वह अपने बॉयफ्रेंड को किस कर रही थी तभी मेरे पापा ने देख लिया था जिसके बाद मुझे कभी डांट पड़ी और काफी घर में हंगामा भी हुआ था यह मेरा पहला किस था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

ये है सनी लियोन का असली नाम

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सनी लियोन का असली नाम करनजीत कौर वोहरा है। इनका जन्म कनाडा में हुआ था उसके बाद यह अमेरिका में शिफ्ट हो गई। लेकिन सनी लियोन तब ज्यादा चर्चा में आई जब यह बिग बॉस में आई थी। बिग बॉस में आने के बाद पहली बार यह जिस्म 2 फिल्म में नजर आई। जिसके बाद आज यह बॉलीवुड के फेमस अभिनेत्री बन चुकी है।

Read More-‘रामायण’ के इस किरदार को गरीबी में पेट पालने के लिए करने पड़े थे ऐसे काम, दर्दनाक कहानी सुन छलक पड़ेंगे आंसू