Home मनोरंजन Sunny Deol की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर गदर, 10वे दिन की...

Sunny Deol की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर गदर, 10वे दिन की कमाई में तोड़े कई फिल्मों के रिकॉर्ड

गदर2 फिल्म ने दसवे दिन भी ताबड़तोड़ कमाई की है। ग़दर 2 फिल्म के दसवें दिन की कमाई ने बॉक्स ऑफिस पर कई बड़े रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

0
Gadar 2

Gadar 2: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ग़दर 2 को रिलीज हुए 10 दिन हो गए। 10 दिन के बाद भी सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 का क्रेज फैंस के सिर से नहीं उतर रहा है। ग़दर 2 फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघर में रिलीज की गई थी। आपको बता दें कि गदर2 फिल्म ने दसवे दिन भी ताबड़तोड़ कमाई की है। ग़दर 2 फिल्म के दसवें दिन की कमाई ने बॉक्स ऑफिस पर कई बड़े रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

गदर2 ने दसवें दिन की इतनी कमाई

आपको बता दें कि सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 10वें दिन 40 करोड़ की कमाई की है। गदर2 फिल्म की कमाई में दसवें दिन भी कोई गिरावट नहीं आई है। इस समय ग़दर 2 फिल्म पूरे देश में बहुत ही ज्यादा पसंद की जा रही है। ग़दर 2 फिल्म ने दसवें दिन की कमाई में प्रभात की ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली, दंगल, पठान और संजू के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। गदर 2 फिल्म 10वे दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

400 करोड़ की कमाई के करीब पहुंची ग़दर 2

अगर हम अमीषा पटेल और सनी देओल की सुपरहिट फिल्म ग़दर 2 के अभी तक के कुल कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने दसवे दिन तक 376 करोड़ की कमाई की है। जिस कारण ग़दर 2 फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 5 वी हिंदी फिल्म बन गई है। ग़दर 2 फिल्म 400 करोड़ के क्लब के करीब पहुंच गई है। जल्द ही गदर2 फिल्म 400 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी।

Read More-‘गदर 2’ की सक्सेस के बीच बढ़ी सनी देओल की मुश्किलें, एक्टर का नीलाम होगा मुंबई वाला बांगला!

Exit mobile version