Home मनोरंजन बेटे की शादी में रिश्तेदारों की इस हरकत पर गुस्से से आग...

बेटे की शादी में रिश्तेदारों की इस हरकत पर गुस्से से आग बबूला हो गए थे Sunny Deol, कहा था- ‘तुम्हें शर्म नहीं आती?’

रिश्तेदारों ने बेटे की शादी में कुछ ऐसा कर दिया था जिसके बाद वह काफी नाराज हो गए थे। दरअसल बेटे की शादी की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी

0
Karan Deol and Sunny Deol

Sunny Deol On Karan wedding: इन दोनों सनी देओल फिल्म ‘गदर 2’ की सक्सेस को इंजॉय कर रहे हैं। इस फिल्म में सनी देओल ने तारा सिंह बनाकर लोगों का दिल ही जीत लिया है। अब इसी बीच सनी देओल ने अपने बेटे करण देओल की शादी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि उनके रिश्तेदारों ने बेटे की शादी में कुछ ऐसा कर दिया था जिसके बाद वह काफी नाराज हो गए थे। दरअसल बेटे की शादी की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसको लेकर सनी देओल ने रिश्तेदारों पर नाराज की जाहिर की थी।

रिश्तेदारों का नाराज हो गए थे सनी देओल

अभी हाल ही में एक इंटरव्यू देते हुए सनी देओल ने खुलासा किया कि, “शादी के टाइम पर कुछ फैमिली मेंबर उनके घर में किसी के साथ रुके थे। वह इवेंट की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते थे। इस बात को लेकर सनी देओल गुस्सा हो गए। सनी देओल ने बताया कि मैं अपने कुछ रिश्तेदारों से बहुत नाराज था मैंने कुछ लोगों पर घर के अंदर वीडियो रिकॉर्ड करने पर चिल्लाया मैंने कहा कि आपको शर्म नहीं आती? शुरुआत में वह दुखी थे लेकिन बाद में उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि हर गेस्ट वीडियो बना रहा है और किसी को ये करने से नहीं रोका जा सकता।”

500 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है सनी की फिल्म

आपको बता दे सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 ने 500 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है। लेकिन जब से शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ रिलीज हुई है तब से इनकी फिल्म के कलेक्शन में गिरावट आ गई है। इस फिल्म में सनी देओल तारा सिंह और उत्कर्ष शर्मा जीते तो अमीषा पटेल सकीना के किरदार में नजर आई थी।

Read More-Sonam Kapoor ने पहनी बेहद खूबसूरत ड्रेस, देख कर दिल हार बैठे फैंस

Exit mobile version