Home मनोरंजन मौनी राॅय के फैंस के लिए आई अचानक बड़ी खबर! 9 दिन...

मौनी राॅय के फैंस के लिए आई अचानक बड़ी खबर! 9 दिन से अस्पताल में भर्ती थी एक्ट्रेस

मौनी राॅय के चाहने वालों की आज कमी नहीं है अब इसी बीच मौनी राॅय के फैंस के लिए बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। इस खबर को सुनकर मौनी राॅय के फैंस थोड़ा मायूस हो सकते है।

0
Mouni Roy Hospitalized

Mouni Roy: टीवी इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री मौनी रॉय लोगों के दिलों में राज कर रही है। मौनी राॅय नागिन जैसे हिट शो में नागिन का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हो गई है। मौनी राॅय के चाहने वालों की आज कमी नहीं है अब इसी बीच मौनी राॅय के फैंस के लिए बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। इस खबर को सुनकर मौनी राॅय के फैंस थोड़ा मायूस हो सकते है।

9 दिनों से अस्पताल में भर्ती थी मौनी रॉय

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री मौनी राॅय सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जिसके जरिए उन्होंने बताया है कि वह 9 दिनों से अस्पताल में भर्ती थी। इस पोस्ट में मौनी रॉय ने कुछ खास लोगों की तस्वीरें भी शेयर की है। इसी के साथ उन्होंने दिल छू लेने वाला कैप्शन दिया है। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने पति सूरज नांबियार की तारीफ में भी कसीदे काढ़े हैं।

मौनी राॅय ने शेयर की पोस्ट

नागिन फिल्म मौनी राॅय ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है,”9 दिन से अस्पताल में हूं। मैं अभी भी इस सोच में हूं कि जितनी किसी बारे में सोच कर मैं शांति थी, अभी शांति हूं। ये बताते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है कि मैं वापस घर आ गई हूं अभी स्लो रिकवरी हो रही है, लेकिन बेहतर स्थिति में हूं। हर गलती के बाद एक अच्छी और बेहतर जिंदगी की तरफ। मैं अपने करीबी और बहुत प्यारे दोस्तों का शुक्रिया करना चाहती हूं जिन्होंने इस समय मेरी देखभाल कि मुझे ढेर सारा प्यार भेजा।” वही पति सूरज नांबियार को लेकर कहा कि,”तुम्हारे जैसा कोई नहीं है मैं हमेशा तुम्हारी आभारी रहूंगी ओम नमः शिवाय।”

Read More-काम न मिलने पर बी ग्रेड फिल्मों में काम करने को मजबूर हुई Sanjay Dutt की पत्नी, मान्यता दत्त ने कई बार बदला नाम

Exit mobile version