Home मनोरंजन Jawan देखने के लिए एक्साइटेड हैं साउथ सुपरस्टार Mahesh Babu, कहा-‘पूरी फैमिली...

Jawan देखने के लिए एक्साइटेड हैं साउथ सुपरस्टार Mahesh Babu, कहा-‘पूरी फैमिली के साथ देखूंगा…’

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म जवान को देखने के लिए बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हैं।

0
Jawan

Mahesh Babu: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता महेश बाबू ने भी एक्टिंग करियर में खूब मेहनत की है। महेश बाबू ने साउथ इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्में देखकर अपना नाम बहुत बड़ा कर रखा है। साउथ इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता महेश बाबू हमेशा फिल्मों में साइलेंट अंदाज के लिए जाने जाते हैं। आपको बता दें कि साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म जवान को देखने के लिए बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हैं।

फैमिली के साथ जवान देखने जाएंगे महेश बाबू

साउथ के फेमस अभिनेता महेश बाबू ने हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म जवान की तारीफ करते हुए एक ट्वीट शेयर किया है। महेश बाबू ने ट्वीट शेयर करते हुए लिखा है कि ‘अब जवान का वक्त है। शाहरुख खान की पावर पूरी डिस्प्ले पर है। पूरी टीम को हर जगह ब्लॉकबस्टर सफलता के लिए शुभकामनाएं देता हूं। अपने पुरे परिवार के साथ फिल्म देखने का इंतजार कर रहा हूं।”

शाहरुख खान ने भी दिया अपना रिएक्शन

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता शाहरुख खान के महेश बाबू के ट्वीट पर जवाब दिया है और महेश बाबू का शुक्रिया अदा किया है। इसके साथ शाहरुख खान ने कहा है कि मैं उम्मीद करता हूं कि आपको मेरी फिल्म पसंद आएगी फिल्म देखने के बाद आप मुझे बताना। कल शाहरुख खान की फिल्म जवान सिनेमा घरों में लॉन्च की जाएगी। कल पहली बार शाहरुख खान जवान बनाकर सिनेमा घर पर दस्तक देने जा रहे हैं।

Read More-हद से ज्यादा बोल्ड है तारक मेहता की ‘दीप्ति’, ग्लैमरस तस्वीरें देखकर छूट जाएंगे पसीने

Exit mobile version