Home मनोरंजन Shweta Tiwari ने पुल में लगाई ऐसी डुबकी, तस्वीरें देख मचला फैंस...

Shweta Tiwari ने पुल में लगाई ऐसी डुबकी, तस्वीरें देख मचला फैंस का दिल

इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी अपनी फैमिली के साथ कभी मस्ती के मूड में दिख रही है तो कभी पुल में डुबकी लगाती हुई नजर आ रही है। श्वेता तिवारी की यह तस्वीरें काफी पसंद की जा रही हैं।

0
Shweta Tiwari

Shweta Tiwari Photos: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री श्वेता तिवारी 43 साल की उम्र में भी कहर ढाती है। श्वेता तिवारी अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा अपनी खूबसूरती को लेकर भी चर्चा में बनी रहती है। श्वेता तिवारी जब भी कैमरे के सामने आती है तो अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत लेती हैं। श्वेता तिवारी इस समय अपनी फैमिली के साथ वेकेशन मना रही हैं। इसे भी श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी अपनी फैमिली के साथ कभी मस्ती के मूड में दिख रही है तो कभी पुल में डुबकी लगाती हुई नजर आ रही है। श्वेता तिवारी की यह तस्वीरें काफी पसंद की जा रही हैं।

श्वेता तिवारी ने लगाई पुल में डुबकी

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने जो तस्वीरें शेयर की है उन्हें देखा जा सकता है की एक्ट्रेस पुल में डुबकी लगाती हुई नजर आ रही है। इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी ने व्हाइट कलर का टॉप पहना हुआ हैं। इसी के साथ उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है और मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कई सारी तस्वीर अपनी फैमिली के साथ भी शेयर की है। एक तस्वीर में वह अपने बेटे रेयांश के साथ नजर आ रही हैं। आपको बता दे श्वेता तिवारी की यह तस्वीर काफी पसंद की जा रही है और सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही हैं।

श्वेता तिवारी का वर्क फ्रंट

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री श्वेता तिवारी के अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस टीवी शोज के अलावा ओटीटी में भी नजर आ चुकी हैं। श्वेता तिवारी अभी हाल ही में रोहित शेट्टी के वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आई थी। इसमें श्वेता तिवारी ने विवेक ओबरॉय की वाइफ का रोल निभाया था।

Read More-शाहरुख के पास 17 फोन है… किंग खान के जिगरी यार ने किया बड़ा खुलासा

Exit mobile version