Home मनोरंजन 57 साल के एक्टर के साथ रोमांटिक हुई श्वेता तिवारी, सोशल मीडिया...

57 साल के एक्टर के साथ रोमांटिक हुई श्वेता तिवारी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें

टेलीविजन की अदाकारा श्वेता तिवारी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। श्वेता तिवारी इन वायरल तस्वीरों में 57 साल के एक्टर के साथ रोमांटिक होती हुई नजर आ रही है।

0
301
Shweta Tiwari

Shweta Tiwari and Ronit Roy: टेलीविजन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी हमेशा अपनी अदाओं से फैंस को घायल करती रहती हैं। श्वेता तिवारी को हमेशा उनके रोमांटिक अंदाज के लिए जाना जाता है। टेलीविजन की खूबसूरत अदाकारा श्वेता तिवारी 43 साल की उम्र में भी अपनी खूबसूरती और अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं। आपको बता दे की टेलीविजन की अदाकारा श्वेता तिवारी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। श्वेता तिवारी इन वायरल तस्वीरों में 57 साल के एक्टर के साथ रोमांटिक होती हुई नजर आ रही है।

रोनित रॉय के साथ रोमांटिक हुई श्वेता कपूर

टेलीविजन के फेमस अभिनेता रोनित राय ने कुछ ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी हैं जिन्हें देखकर फैंस हैरान रह गए हैं। टेलीविजन के अभिनेता रोनित राय ने श्वेता तिवारी के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीर शहर की है इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी और रोनित राय एक दूसरों की आंखों में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रोनित राय ने लिखा है कि “हमारे जुनून की खुशबू हमारे दिलों की कहानी बताती है। रोमांस के इन चंचल क्षणों में हमारे साथ जुड़े रहें, बने रहें!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ronit Roy (@ronitboseroy)

इस सीरियल में नजर आए थे एक्टर्स

आपको बता दें कि टेलीविजन की अभिनेत्री श्वेता तिवारी कसौटी जिंदगी की टीवी सीरियल में रोनित राय के साथ नजर आई थी। रोनित राय और श्वेता तिवारी की जोड़ी को कसौटी जिंदगी की टीवी सीरियल में फैंस ने पसंद किया था। कसौटी जिंदगी की टीवी सीरियल में टेलीविजन के अभिनेता रोनित राय मिस्टर बजाज का किरदार निभाया था तो वही श्वेता तिवारी इस फेमस टीवी सीरियल में प्रेरणा के किरदार में दिखाई दी थी।

Read More-सुपर फ्लाप साबित हुई 20 करोड़ में बनी सनी देओल के बेटे की फिल्म, बिके सिर्फ 90 टिकट