Thursday, July 25, 2024

खुल्लम खुल्ला श्रद्धा कपूर ने किया प्यार का इजहार, तस्वीर शेयर कर राहुल मोदी के साथ रिश्ते को किया कंफर्म!

Shraddha Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री के टैलेंटेड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर मैं अपने करियर में शानदार फिल्में दी है श्रद्धा कपूर की एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है। श्रद्धा कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। काफी समय से श्रद्धा कपूर राहुल मोदी के साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई है। हालांकि अभी तक उन्होंने अपने डेटिंग रुमर्स पर चुप्पी नहीं तोड़ी है। अब इसी बीच श्रद्धा कपूर ने राहुल मोदी के साथ एक तस्वीर शेयर कर दी है। इस दौरान एक्ट्रेस के कैप्शन में सभी का ध्यान खींच लिया है।

श्रद्धा कपूर ने राहुल मोदी के साथ शेयर की तस्वीर

दरअसल श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर तू झूठी में मक्कड़ के लेखक राहुल मोदी के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में श्रद्धा कपूर राहुल मोदी के साथ स्माइल करती हुई नजर आ रही है। श्रद्धा कपूर की तस्वीर के अलावा कैप्शन ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। श्रद्धा कपूर ने लिखा,”दिल रख लें, नींद तो वापसी दे दे यार।” उन्होंने तस्वीर को शेयर करते हुए स्माइली और फनी इमोजी के साथ दिल की इमोजी भी पोस्ट की है। श्रद्धा कपूर की इस पोस्ट से अंदाजा लगाया जा रहा है की एक्ट्रेस ने अपने और राहुल मोदी के रिश्ते को कंफर्म कर दिया।Shraddha Kapoor ने राहुल मोदी मोदी संग रिलेशनशिप किया कंफर्म! तस्वीर शेयर कर लिखा- 'दिल रख ले...

श्रद्धा कपूर का वर्क फ्रंट

अगर श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत तीन पट्टी फिल्म से की थी इस फिल्म में एक्ट्रेस ने छोटा सा रोल निभाया था। आखरी बार श्रद्धा कपूर रणबीर कपूर के साथ रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘तू झूठी में मक्कार’ में नजर आई थी। यह फिल्म सुपरहिट रही थी श्रद्धा कपूर के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। श्रद्धा कपूर ‘स्त्री 2’, ‘चालबाज इन लंदन’ और ‘चंदा मामा दूर के है’ में नजर आएंगी।

Read More-शादी से पहले सोनाक्षी सिन्हा ने गर्ल गैंग के साथ की बैचलर पार्टी, होने वाले दूल्हे राजा ने बॉयज गैंग के साथ मचाया धमाल!

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles