Home मनोरंजन गणपति बप्पा की भक्ति में लीन हुई Shraddha Arya, एक्ट्रेस ने शेयर...

गणपति बप्पा की भक्ति में लीन हुई Shraddha Arya, एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत फोटोज

श्रद्धा आर्या ने बड़े ही धूमधाम से गणेश चतुर्थी का त्यौहार मनाया है। जिसकी तस्वीर भी श्रध्दा आर्या ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

0
Shraddha Arya

Shraddha Arya: छोटे पर्दे पर अपनी शानदार एक्टिंग का लोहा बनवा चुकी श्रद्धा आर्या आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। श्रद्धा आर्या ने टेलीविजन इंडस्ट्री में अपनी शानदार एक्टिंग से कई टीवी सीरियलों को सुपरहिट बना दिया है। श्रद्धा आर्या ने अपनी शानदार एक्टिंग से घर-घर में पहचान बना ली है। आपको बता दे की श्रद्धा आर्या ने बड़े ही धूमधाम से गणेश चतुर्थी का त्यौहार मनाया है। जिसकी तस्वीर भी श्रध्दा आर्या ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

श्रद्धा आर्या ने मनाया गणपति उत्सव

टेलीविजन एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने अपने फैंस के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। यह तस्वीर श्रद्धा आर्या के घर की है इन तस्वीरों में श्रद्धा आर्या ने गणेश भगवान के दरबार को बहुत ही अच्छी तरह से सजाया है। इन तस्वीरों में श्रद्धा आर्या भगवान गणेश के दर्शन करते हुए नजर आ रही है। श्रद्धा आर्या ने इस दौरान व्हाइट कलर की बेहद खूबसूरत साड़ी पहन रखी है। इसके साथ श्रद्धा आर्या ने अपने गले में एक खूबसूरत नेकलेस भी पहन रखा है जो इनकी ड्रेस पर चार चांद लगा रहा है।

ऐसा रहा श्रध्दा आर्या का वर्क फ्रंट

टेलीविजन की अदाकारा श्रद्धा आर्या ने कई सुपरहिट टीवी सीरियलों में काम किया है। श्रद्धा आर्या ने कुंडली भाग्य में प्रीता का किरदार निभाया था। कुंडली भाग्य टीवी सीरियल में श्रद्धा आर्या के किरदार को पसंद किया गया है और लोग उनकी खूब सराहना कर रहे हैं। श्रद्धा आर्या सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ आए दिन अपनी जिंदगी के नए-नए अपडेट शेयर करती रहती हैं।

Read More-अपनी मौत की अफवाहों पर इस फेमस एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘मैं जिंदा हूं…’

Exit mobile version