Home मनोरंजन पत्नी के साथ दुबई घूमने निकले Shoaib Ibrahim, एयरपोर्ट पर बेटे रुहान...

पत्नी के साथ दुबई घूमने निकले Shoaib Ibrahim, एयरपोर्ट पर बेटे रुहान का सामान भूली दीपिका कक्कड़

दीपिका कक्कड़ ने एक व्लाॅग शेयर करते हुए दुबई जाने का एक्सपीरियंस शेयर किया है। जिसमें दीपिका कक्कड़ ने बताया कि वह किस वजह से काफी परेशान हो गई थी।

0
Dipika Kakkar

Dipika Kakkar: टेलीविजन के फेमस अभिनेता शोएब इब्राहिम झलक दिखला जा 11 की अपने नाम नहीं कर पाए हैं। शो हारने के बाद शोएब इब्राहिम अपनी पत्नी दीपिका कक्कड़ बेटे रुहान के साथ दुबई घूमने निकल पड़े हैं। शोएब और दीपिका कक्कड़ एयरपोर्ट पर काफी परेशान हो गई है। दीपिका कक्कड़ ने एक व्लाॅग शेयर करते हुए दुबई जाने का एक्सपीरियंस शेयर किया है। जिसमें दीपिका कक्कड़ ने बताया कि वह किस वजह से काफी परेशान हो गई थी।

एयरपोर्ट पर बेटे का सामान भूली दीपिका कक्कड़

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने एक ब्लॉग शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि वह अपने पति के साथ दुबई निकली थी इस दौरान एयरपोर्ट पर वह अपने बेटे का सामान भूल गई। जिसकी वजह से काफी परेशानी झेलनी पड़ी। वही शोएब ने बताया कि वह जब एयरपोर्ट पर पहुंची तो दो बैग वहीं भूल गए। फिर इसके बाद जब दीपिका बोर्डिंग पास कलेक्ट कर रही थी तो बहुत बड़ी गड़बड़ हो गई थी। उसे वक्त रुहान भी रोने लगा। रुहान की रो-रो कर हालत खराब हो गई थी। रुहान एयरपोर्ट पर बहुत ज्यादा रोने लगा था। एक पल के लिए हम दोनों को लगने लगा था कि क्या प्लान कैंसिल कर दें। उसे वक्त रुहान मेरे पास था और दीपिका बोर्डिंग पास कलेक्ट कर रही थी हमारे पास तो ट्रॉली थी और कंफ्यूजन में बैग हम वही भूल गए मैं कभी ऐसे भूलता नहीं हूं। पहली बार ऐसा हुआ था।

रुहान ने नहीं खाया रेस्टोरेंट का खाना

वही दीपिका कक्कड़ ने बताया कि वो लोग शाम को घूमने के लिए निकले कपल दुबई में मॉल घूमने गए थे। मॉल जाने से पहले दीपिका निर्माण के लिए खाना बनाया था, लेकिन होटल निकलते वक्त वह रुहान का बैग भूल गए। दुबई मॉल में जब वह लोग रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए बैठे तो याद आया कि रुहान का बैग ही नहीं है। इसके बाद दीपिका ने रुहान के लिए उबले आलू और सब्जियां मंगाई। लेकिन रुहान ने मन से खाया नहीं। इसके बाद दीपिका रुहान को लेकर होटल वापस आई और रुहान को खाना खिलाया।

Read More-खतरों से खेलेगा ये भोजपुरी सुपरस्टार, रोहित शेट्टी के शो में मचाएगा धमाल

Exit mobile version