Home मनोरंजन अचानक अस्पताल में भर्ती हुए Shoaib Ibrahim, पत्नी दीपिका ने पोस्ट शेयर...

अचानक अस्पताल में भर्ती हुए Shoaib Ibrahim, पत्नी दीपिका ने पोस्ट शेयर करते हुए कहा-‘दिमाग काम करना…’

शोएब इब्राहिम की तबीयत अचानक बिगड़ गई है जिस कारण से इब्राहिम को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बात की जानकारी को स्वयं इब्राहिम की पत्नी दीपिका कक्कड़ ने दी है।

0
195
Shoaib Ibrahim

Shoaib Ibrahim Hospitalized: टेलीविजन इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ की आज बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। क्योंकि शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं। लेकिन इसी बीच शोएब इब्राहिम के फैंस के लिए बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है। क्योंकि शोएब इब्राहिम की तबीयत अचानक बिगड़ गई है जिस कारण से इब्राहिम को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बात की जानकारी को स्वयं इब्राहिम की पत्नी दीपिका कक्कड़ ने दी है।

शोएब इब्राहिम की तबीयत हुई खराब

टेलीविजन की पापुलर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने आज एक ऐसा पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसे देखकर शोएब इब्राहिम के फैंस चिंता में पड़ गए हैं। दीपिका कक्कड़ ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शोएब इब्राहिम की एक तस्वीर से की है जिसमें शोएब इब्राहिम हॉस्पिटल के बेड पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं। पत्नी दीपिका कक्कड़ ने बताया है कि शोएब इब्राहिम की तबीयत खराब हो गई है जिस कारण उन्हें तुरंत एडमिट कराया गया। पति शोएब इब्राहिम की तस्वीर शेयर करते हुए दीपिका कक्कड़ ने लिखा “इनका दिमाग काम करना चाहता है लेकिन शरीर ने हार मान ली है। वो फिलहाल साथ नहीं दे रहा। जल्दी से ठीक हो जाओ मेरे हीरो।”fallback

झलक दिखलाजा 11 में नजर आ रहे शोएब इब्राहिम

टेलीविजन के पॉपुलर शो झलक दिखलाजा का इस समय 11वा सीजन चल रहा है। टेलीविजन की खूबसूरत है अदाकारा दीपिका काकडे के पति शोएब इब्राहिम इस समय झलक दिखलाजा सीजन 11 में बतौर कंटेस्टेंट जुड़े हुए हैं। लेकिन अचानक बीमार हो जाने से तो इब्राहिम के फैंस चिंता में पड़ गए हैं क्योंकि अगले महीने झलक दिखला जा सीजन 11 का फिनाले होने वाला है। जिस कारण शोएब इब्राहिम के फैंस उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

READ MORE-कैमरे के सामने पोज दे रही थी एक्ट्रेस श्रीजिता, तभी अचानक बीच में आ गए आदित्य रॉय, देखें वीडियो