Home मनोरंजन Shoaib Ibrahim ने बेटे के नाम को लेकर किया खुलासा, Dipika Kakkar...

Shoaib Ibrahim ने बेटे के नाम को लेकर किया खुलासा, Dipika Kakkar ने बताया किस पर गया है बेबी ब्वॉय

अब डिलीवरी के बाद पहली बार दीपिका कक्कड़ ब्लॉग में नजर आई हैं और उन्होंने अपनी हेल्थ के बारे में अपडेट दी है और बेबी बाय कैसा दिखता है इसके बारे में भी बताया है।

0
599
Deepika Kakkar And Shoaib Ibrahim

Dipika Kakkar After Delivery: टीवी की फेमस अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम अभी हाल ही में एक बेटे के माता-पिता बने हैं। दीपिका कक्कड़ ने नन्हे से राजकुमार को जन्म दिया है इनकी प्रीमैच्योर डिलीवरी थी। अब डिलीवरी के बाद पहली बार दीपिका कक्कड़ ब्लॉग में नजर आई हैं और उन्होंने अपनी हेल्थ के बारे में अपडेट दी है और बेबी बाय कैसा दिखता है इसके बारे में भी बताया है।

कैसा दिखता है बेबी ब्वॉय?

शोएब इब्राहिम ने यूट्यूब पर लेटेस्ट व्लॉग शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि मेरे बर्थडे के एक दिन बाद अल्लाह ने मुझे और दीपिका को बेटे से नवाजा है। वह प्रीमेच्योर बेबी है तो इसीलिए उसे एनआईसीयू में रखा गया है। डॉक्टर ने बताया कि वह बहुत जल्द ठीक हो जाएगा अब चीजें काफी हद तक ठीक है। हालांकि अभी तक पूरी तरह से ठीक नहीं है। दीपिका बहुत ठीक है पहले से लेकिन c-section हुआ है आठ टांके लगे हैं तो फिलहाल उन्हें दर्द हो रहा है हम बेबी से दो बार मिलने जाते हैं। उसके बाद दीपिका कहती हैं कि मैं ठीक हूं बस थोड़ा पेन है। सब ख्याल रख रहे हैं

बेटे के खातिर शोएब इब्राहिम छोड़ना चाहते हैं शो

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कपल बार-बार बेबी को छोटू- छोटू कहकर बुला रहे हैं। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि हमें जोर देकर बेबी को यह कहना पड़ रहा है हमने बेबी का नाम रख लिया है बहुत जल्द ही आपके साथ शेयर कर लेंगे। वही दीपिका आगे कहती हैं कि मेरी मां इससे बहुत कनेक्टेड करती हैं वह कहती हैं कि बिल्कुल दीपिका वाला ही प्रोसेस हुआ है। मैं 7 महीने में ही पैदा हो गई थी अब बेबी को देखते हैं और उस दिन उसमें सुधार आ रहा है तो देख कर अच्छा लगता है। वहीं दीपिका ने बताया कि उनका बेबी बिल्कुल शोएब की तरह दिखता है। वही शोएब इब्राहिम ने बताया कि सेलिब्रेशन के बाद प्रोड्यूसर और बाकी टीम के साथ हम सभी लोग बैठे थे। उसी दिन दीपिका को अस्पताल ले जाना पड़ा शोएब ने कहा कि मैं अपने बेटे के साथ टाइम स्पेंड करना चाहता था इसीलिए मैंने शो छोड़ने का फैसला लिया। मैंने प्रोडक्शन हाउस से बात की और उन्होंने कहा कि आप शो ना छोड़े हम आपको ब्रेक दे रहे हैं।

Read More-करियर की बुलंदी पर काम से ब्रेक लेकर पछता रही हैं काजोल? वीडियो शेयर कर मांगा काम,कहा-‘बच्चों की वजह से…’