Home मनोरंजन Shilpa Shetty ने लहंगे में मचाया बवाल, स्टाइलिश अंदाज में फिल्म सुखी...

Shilpa Shetty ने लहंगे में मचाया बवाल, स्टाइलिश अंदाज में फिल्म सुखी के प्रमोशन में पहुंची एक्ट्रेस

हाल ही में बॉलीवुड की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी सुखी फिल्म के प्रमोशन में पहुंची हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान शिल्पा शेट्टी के लुक ने सभी को दीवाना बना लिया है।

0
Shilpa Shetty,

Shilpa Shetty: बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी हमेशा अपने दिलकस अंदाज के लिए जानी जाती हैं। शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर अच्छी खासी पहचान बना ली है। शिल्पा शेट्टी का नाम बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री में आता है। इस समय शिल्पा शेट्टी अपनी अपकमिंग फिल्म सुखी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में बॉलीवुड की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी सुखी फिल्म के प्रमोशन में पहुंची हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान शिल्पा शेट्टी के लुक ने सभी को दीवाना बना लिया है।

लहंगा पहन सुखी के प्रमोशन में पहुंची शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का एक लुक इस समय बहुत ही ज्यादा चर्चा में बना हुआ है। बॉलीवुड की अदाकारा शिल्पा शेट्टी ने ऑरेंज कलर के लहंगे में सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। ऑरेंज कलर का लहंगा पहनकर शिल्पा शेट्टी सुखी फिल्म के प्रमोशन में पहुंची हैं। जहां से शिल्पा शेट्टी की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही। इन तस्वीरों में शिल्पा शेट्टी के लुक ने सभी को अपना दीवाना बना लिया है।

22 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड की अदाकारा शिल्पा शेट्टी सुखी फिल्म में धमाल मचाती हुई नजर आएंगे। शिल्पा शेट्टी की फिल्म सुखी कुछ ही दिनों बाद 22 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। शिल्पा शेट्टी के फैंस फिल्म सुखी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्में दी है जिसके बाद अभी भी वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में लगातार अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों को दीवाना बना रही हैं।

READ MORE-उर्वशी रौतेला के बाद अब इस हसीना के साथ इश्क फरमाते दिखे‌ Elvis Yadav, देखकर फैंस बोले-‘ब्रेकअप पक्का है…’

Exit mobile version