Home मनोरंजन 28 साल से Salman Khan की सुरक्षा कर रहा है शेरा, भाई...

28 साल से Salman Khan की सुरक्षा कर रहा है शेरा, भाई जान के बॉडीगार्ड की सैलरी जानकर नहीं होगा भरोसा

सलमान खान अपने बॉडीगार्ड को शेरा कहते हैं बल्कि सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा का असली नाम गुरमीत सिंह है। लेकिन भाई जान के बॉडीगार्ड की सैलरी जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

0
salman khan and shera

Salman Khan: हमेशा से ही कई बड़े सेलिब्रिटी आगे अपनी सुरक्षा का विशेष ध्यान रखते हैं। कई बड़े सेलिब्रिटी अपने साथ एक न एक बॉडीगार्ड जरूर रखते हैं। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की सुरक्षा पिछले 28 सालों से उनके बॉडीगार्ड शेरा कर रहे हैं। सलमान खान अपने बॉडीगार्ड को शेरा कहते हैं बल्कि सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा का असली नाम गुरमीत सिंह है। लेकिन भाई जान के बॉडीगार्ड की सैलरी जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

कितनी है भाई जान के बॉडीगार्ड की सैलरी?

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान आज लग्जरी लाइफ जी रहे हैं। सलमान खान जहां भी जाते हैं वहां उनके बॉडीगार्ड शेरा हमेशा साथ रहते हैं। एक रिपोर्ट में बताया गया है कि बॉलीवुड के भाई जान पाए जाने वाले अभिनेता सलमान खान अपने बॉडीगार्ड शेरा उर्फ गुरमीत सिंह को 1 महीने की सैलरी में 15 लाख रुपए देते हैं। गुरमीत सिंह सलमान खान की सुरक्षा करने के लिए उनसे एक महीने में 15 लाख रुपए चार्ज करते हैं। बताया जाता है कि तेरा सलमान खान से 1 साल में लगभग 2 करोड रुपए लेते हैं।

सलमान खान की फैमिली का हिस्सा है शेरा

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता सलमान खान अपने बॉडीगार्ड शेरा को अपनी फैमिली का एक हिस्सा मानते हैं। शेरा हमेशा सलमान खान के सुख-दुख में उनका साथ देते हैं बताया जाता है कि सलमान खान के साथ शेरा 28 सालों से लगातार काम कर रहे हैं। शेरा ने अपनी वफादारी के कारण सलमान खान का दिल जीत लिया है।

Read More-‘शुरुआत में मुझे बहुत अजीब लगता था…’ पत्नी Katrina Kaif के साथ रिलेशनशिप को लेकर क्या बोल गए विक्की कौशल

Exit mobile version