Home मनोरंजन सरेआम बिना पैंट पहने निकली Shehnaaz Gill, ग्लैमरस लुक देख छूटे फैंस...

सरेआम बिना पैंट पहने निकली Shehnaaz Gill, ग्लैमरस लुक देख छूटे फैंस के पसीने

इसी बीच शहनाज गिल का नया लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। शहनाज गिल इस नए लुक में बिना पेंट पहने हुए नजर आ रही हैं।

0
Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gill: बॉलीवुड की अभिनेत्री शहनाज गिल अपने शुरुआती फिल्मों में भी शानदार एक्टिंग के दम पर कई लोगों को अपना दीवाना बना लिया है शहनाज गिल ने कुछ महीने पहले बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से डेब्यू किया था। आपको बता दें कि इसी बीच शहनाज गिल का नया लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। शहनाज गिल इस नए लुक में बिना पेंट पहने हुए नजर आ रही हैं।

पैंट पहनना भूली शहनाज गिल

आपको बता दें कि बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री शाहनाज के हाल ही में मुंबई के जुहू एरिया में स्पॉट की गई है। इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस शहनाज गिल की ड्रेस बहुत ही ज्यादा चर्चा में बनी हुई। शहनाज गिल के नए लुक में बिना पेंट पहने हुए नजर आ रही है इस कारण शहनाज गिल ने सिर्फ वाइट कलर की शर्ट पहन रखी है और हाथ में एक ब्लैक कलर की पर से भी लिए हुए हैं। शहनाज गिल ने जिस कारण ब्लैक कलर का चश्मा भी लगा रखा है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ आ चुकी है शहनाज गिल

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस शहनाज गिल बीते दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री के अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आ चुकी है। शहनाज गिल ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ ‘यार का सताया’ गाने में एक्टिंग करते हुए नजर आई हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी और शहनाज गिल के इस गाने को मशहूर पंजाबी सिंगर बी प्राक ने गाया है। शहनाज गिल ने कम उम्र में ही अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर बहुत ही ज्यादा चर्चा में बनी रहती हैं।

Read More-‘भगवान कब प्यार के खिलाफ हो गए’, केदारनाथ में प्यार का इजहार करने वाले कपल के सपोर्ट में उतरी Raveena Tandon

Exit mobile version