Home मनोरंजन ‘मैं बर्बाद हो गया था…’ सालों बाद Shahid Kapoor ने Kareena के...

‘मैं बर्बाद हो गया था…’ सालों बाद Shahid Kapoor ने Kareena के साथ लीक हुई लिपलॉक तस्वीरों पर दिया बड़ा बयान

सालों बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस एक्टर शाहिद कपूर ने करीना कपूर के साथ वायरल हुई लिप लॉक तस्वीरों को लेकर बड़ा बयान दिया है।

0
905
Shahid Kapoor

Shahid Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर और बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री करीना कपूर की लव स्टोरी बी टाउन में बहुत ही ज्यादा चर्चा में बनी हुई थी। शाहिद कपूर और करीना कपूर एक दूसरे से बहुत ही ज्यादा प्यार करते थे। शाहिद कपूर और करीना कपूर की जोड़ी को उनके फैंस पसंद भी करते थे। आपको बता दें कि साल 2004 में शाहिद कपूर और करीना कपूर की कुछ तस्वीरों ने बी टाउन में बवाल मचा दिया था। सालों बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस एक्टर शाहिद कपूर ने करीना कपूर के साथ वायरल हुई लिप लॉक तस्वीरों को लेकर बड़ा बयान दिया है।

करीना कपूर के साथ लिप लॉक तस्वीरों पर शाहिद कपूर ने दिया बयान

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता शाहिद कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बहुत ही चौकाने वाला खुलासा किया है। शाहिद कपूर ने करीना कपूर के साथ वायरल हुई तस्वीरों पर बयान देते हुए कहा है कि ‘मैं उस समय बर्बाद हो गया था। उस समय मेरी उम्र 24 की थी। मुझे लगा कि मेरी प्राइवेसी अब खत्म हो गई है। मुझे उस समय कुछ

भी समझ में नहीं आ रहा था कि मेरे साथ क्या हो रहा है। उस उम्र में आपको अपनी भावनाओं का पता नहीं होता है। जिस लड़की से आप प्यार कर रहे हैं उसके साथ कैसा बर्ताव करना चाहिए और कैसे टाइम स्पेंड करना चाहिए इस बारे में नहीं पता होता है। उस समय हमारे साथ अचानक होने वाली घटनाओं से डर जाते थे। अब तो मेरी शादी हो गई है जिस कारण अब वह दूसरे 24 साल की उम्र के एक्टर्स पर ध्यान दे रहे हैं।’

करीना के साथ वायरल हुई थी तस्वीरें

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर ने काफी लंबे समय तक खूबसूरत अभिनेत्री करीना कपूर को डेट किया है। साल 2004 में करीना कपूर और शाहिद कपूर की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी इन तस्वीरों में शाहिद कपूर और करीना कपूर एक दूसरे के साथ लिप लॉक करते हुए नजर आए थे। लेकिन इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद शाहिद कपूर ने कहा था कि मैं इन तस्वीरों में नहीं हूं। जिसके बाद साल 2015 में शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत के साथ शादी करनी है।

Read More-बारिश में Arjun Kapoor के साथ डिनर डेट पर निकली Malaika Arora, एक्ट्रेस की खूबसूरती देख दीवाने हुए फैंस