Home मनोरंजन वेंटिलेटर पर ‘जवान’ देखने पहुंचा Shah Rukh Khan का जबरा फैन, वीडियो...

वेंटिलेटर पर ‘जवान’ देखने पहुंचा Shah Rukh Khan का जबरा फैन, वीडियो देख भावुक हुए किंग खान

शाहरुख खान के एक फैन का सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर खुद शाहरुख खान भी भावुक हो गए हैं। शाहरुख खान का एक जबरा फैन वेंटिलेटर पर रहते हुए भी जवान देखने थिएटर में गया है।

0
Shah Rukh Khan

Jawan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘जवान’ की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं। फिल्म को रिलीज हुए 12 दिन हुए हैं और भारत में इसने 400 करोड रुपए के ऊपर कमाई कर ली है। अब इसे भी शाहरुख खान के एक फैन का सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर खुद शाहरुख खान भी भावुक हो गए हैं। शाहरुख खान का एक जबरा फैन वेंटिलेटर पर रहते हुए भी जवान देखने थिएटर में गया है।

वेंटिलेटर पर फिल्म देखने पहुंच जबरा फैन

शाहरुख खान की दमदार एक्टिंग के तो लाखों लोग दीवाने हैं शाहरुख खान की एक झलक पाने के लिए फैंस हर हद पार कर जाने को तैयार हो जाते हैं। हाल ही में एसआरके ने एक फैन के वीडियो पर रिएक्शन देते हुए उसकी तारीफ की है। दरअसल जवान को देखने के लिए एक फैन वेंटिलेटर पर सिनेमाघर में पहुंचा। इस शख्स का नाम अनीश फारूकी है जो इस वक्त बीमारी से जूझ रहा है। शाहरुख खान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए ट्वीट किया है कि,”धन्यवाद मेरे दोस्त… भगवान तुम्हें दुनिया की सारी खुशियां दे। मैं तुमसे प्यार पाकर बहुत आभारी हूं। उम्मीद है कि तुम्हे फिल्म पसंद आई। ढेर सारा प्यार…”आपको बता दे इससे पहले भी एक महिला का वीडियो सामने आया था। 17 सितंबर को असम के गुवाहाटी से किंग खान एक फैन पेज द्वारा वीडियो शेयर किया था।

वृद्धाश्रम की महिलाओं ने अच्छी फिल्म

आपको बता दें जो शाहरुख खान ने वीडियो शेयर किया था उसमें एक वृद्धा आश्रम की महिलाएं सिनेमाघर में जवान देखने जा रही थी। इस वीडियो को देखकर शाहरुख खान ने लिखा,”थैंक्यू और उनमें से सभी को बड़ा हग…खुशी है कि मैं अपनी फिल्मों के माध्यम से उनके चेहरे पर मुस्कान ला सकता हूं!!! गुवाहाटी, प्लीज उन्हें मेरा प्यार और अपार आभार व्यक्त करें!!!” आपको बता दे शाहरुख खान की फिल्म जवान 7 सितंबर को रिलीज हुई थी।

Read More-वेकेशन पर है Shahrukh Khan की लाडली बेटी, सुहाना खान ने समुद्र किनारे से शेयर की खूबसूरत तस्वीर

Exit mobile version