Home मनोरंजन गणपति बप्पा के दर्शन करने एक्स बॉयफ्रेंड के घर पहुंची Sara Ali...

गणपति बप्पा के दर्शन करने एक्स बॉयफ्रेंड के घर पहुंची Sara Ali Khan, तस्वीरें हो रही वायरल

इसी बीच सारा अली खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। क्योंकि सारा अली खान अपने एक्स बॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन के घर सज धज कर पहुंची हैं।

0
Sara Ali Khan

Sara Ali Khan: बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री सारा अली खान सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा सक्रिय रहती हैं। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सारा अली खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी बहुत ही ज्यादा चर्चा में बनी रहती हैं। इसी बीच सारा अली खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। क्योंकि सारा अली खान अपने एक्स बॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन के घर सज धज कर पहुंची हैं।

एक्स बॉयफ्रेंड के घर पहुंची सारा अली खान

बॉलीवुड की अभिनेत्री सारा अली खान एक बार फिर से चर्चा में आ गई। कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपने घर में गणपत बप्पा का स्वागत किया है जिस कारण कार्तिक आर्यन एक गणपत बप्पा के दर्शन के लिए बॉलीवुड के कई सिलेबस को इनवाइट किया है। बॉलीवुड की अभिनेत्री सारा अली खान की कार्तिक आर्यन के घर गणपति बप्पा के दर्शन करने के लिए बहुत ही सज धज कर पहुंची है। इस दौरान सारा अली खान ने पिंक कलर का खूबसूरत सूट पहन रखा था और कानों में बड़े-बड़े झुमके भी डाल रखे थे।

कियारा आडवाणी के साथ नजर आ चुके कार्तिक आर्यन

अगर हम कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह कियारा आडवाणी के साथ सत्य प्रेम की कथा फिल्म में नजर आए थे। सत्य प्रेम की कथा में कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन का रोमांस भी देखने को मिला था। तो वही सारा अली खान बॉलीवुड के फेमस अभिनेता विकी कौशल के साथ जरा हटके जरा बचके फिल्म में नजर आए थे

Read More-एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली का सलमान खान पर फिर फूटा गुस्सा, कैटरीना को लेकर भी किया चौकाने वाला खुलासा

Exit mobile version